उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

प्रेमी जोड़े की मौत की गुथी सुलझी , इस वजह से की थी दोनों आत्महत्या

इलाहाबाद, 03 अगस्त : सराय इनायत के रामनाथपुर रेलवे स्टेशन में बुधवार की सुबह मिले प्रेमी युगल के शवों की पहचान हो गई है। एक-दूसरेे के पड़ोसी थे। अथक प्रयास के बाद गुरुवार की सुबह युवती के भी परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और पहचान की। 

सराय इनायत थाना क्षेत्र के चन्दौहां उमरी गांव के निवासी शेषमणि शुक्ला का 22 वर्षीय बेटा मोहित शुक्ला बीएससी पास करके तैयारी कर रहा था। वह तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था। उसके पड़ोस में रहने वाली कमला (काल्पनिक नाम ) एक भाई और एक बहन थे। मोहित कमला के घर आता-जाता था। इस बीच दोनों में दोस्ती हो गयी और फिर एक ही जाति के होने की वजह से धीरे-धीरे सम्बन्ध गहरे हो गए। इसकी भनक परिवार को नहीं लग सकी। 

वाट्सएप से चल रहा था सेक्स रैकेट  , 14 गिरफ्तार

मंगलवार की सुबह दोनों चुपचाप बहाने से घर से निकले। सहसो पहुंचकर वहां से एक बाइक मांग कर मोहित अपनी प्रेमिका को लेकर पूरे दिन भर घूमा। दोनों बाइक से रामनाथपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे और मौका पाते ही आत्महत्या कर ली। बुधवार की सुबह जब युवक के परिजन वहां पहुंचे तो उसकी पहचान कर ली, लेकिन युवती को पहचानने वाला वहां कोई नहीं पहुंचा। इसलिए पुलिस मामले की जांच में जुट गयी। रात में जब कमला घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने परिवार से सम्पर्क किया। गुरुवार दोपहर कमला के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और उसकी पहचान की। सराय इनायत इंस्पेक्टर ने कहा कि प्रेम सम्बन्धों को लेकर दोनों ने खुदकुशी की है। 

Related Articles

Back to top button
Close