खबरे

‘बागी 2’ ने 3 दिनों में इतना कमाकर बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

मुंबई (ईएमएस)। टाइगर श्रॉफ की ऐक्शन पैक्ड फिल्म ‘बागी 2’ को दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रही हैं। फिल्म हाउसफुल रही है और कुल मिलाकर पहले 3 दिनों में लगभग 73 करोड़ की कमाई कर ली है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की इस फिल्म ने पहले दिन 25 करोड़ रुपए के साथ शानदार ओपनिंग कर डाली। दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी दिखी और बॉक्स ऑफिस पर करीब 20/50 करोड़ रुपए की कमाई हुई। रविवार को फिल्म की कमाई में अच्छी ग्रोथ नज़र आई और इस फिल्म ने लगभग 28 करोड़ का बिज़नस किया।

बॉक्स ऑफिस पर ‘बागी 2’ के लिए यह एक जबरदस्त अचीवमेंट है, जो यूपी और बिहार के कुछ जगहों पर ‘बाहुबली 2’ की कमाई को भी पीछे छोड़ गई। ‘बागी 2’ तेलुगु फिल्म ‘क्षणम’ की रीमेक है। टाइगर श्रॉफ के ऐक्शन का दर्शकों में कितना क्रेज है, इसकी गवाही बॉक्स ऑफिस साफ दे रहा है। देशभर में 3।5 हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई है टाइगर की यह फिल्म। टाइगर ने अपने फैन्स को हैरान कर देने वाले ढेरों ऐक्शन सीन किए हैं, जो कि सिनेमाघरों में फैन्स को सीटियां बजाने के लिए मजबूर देंगे। वह वन मैन आर्मी के रोल के अंदाज़ में फबते हैं।

फ‍िर साथ नजर आएंगे अमिताभ और तापसी!

अपने एक टॉर्चर सीन में टाइगर पूरी तरह बिना कपड़ों के नजर आए हैं। उन्होंने फिल्म के लिए खासतौर पर हॉन्गकॉन्ग में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है। फिल्म में उनके अलावा मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और दीपक डोबरियाल भी हैं। डीआईजी के रोल में मनोज वाजपेयी हमेशा की तरह जमे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close