खबरे

बाक्स आफिस पर सिमरन की कमजोर शुरुआत

मुंबई, 16 सितंबर : तमाम वादों और दावों के साथ रिलीज हुई कंगना की फिल्म सिमरन का बाक्स आफिस पर पहला दिन बेहद कमजोर रहा। 25 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 2.17 करोड़ का ही कारोबार किया, जबकि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना ने हर तरह का दांव खोला।

मीडिया में विवादों से भरे इंटरव्यू दिए। तमाम लोगों पर आरोप लगाए, खुद को सुपर स्टार कहा। इतनी हाइप के बाद भी सिमरन पहले दिन बाक्स आफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी। कंगना के लिए राहत की बात सिर्फ ये हो सकती है कि उनकी फिल्म क्वीन के मुकाबले सिमरन का पहले दिन का कलेक्शन बेहतर रहा। क्वीन को पहले दिन 1.70 करोड़ का कारोबार मिला था। कमजोर शुरुआत के बाद क्वीन ने कुल 60 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करके चौंकाने वाली कामयाबी पाई थी।

तनु वेड्स मनु की सिक्वल की पहले दिन की कमाई 8.80 करोड़ थी, तो बाक्स आफिस पर बुरी तरह से फ्लाप रही कंगना की फिल्म कट्टी बट्टी को पहले दिन 5.28 करोड़ की कमाई हुई थी। रिवाल्वर रानी की पहले दिन की कमाई 1.90 करोड़ थी, तो इस साल फरवरी में रिलीज हुई रंगून को पहले दिन 6.20 करोड़ के लगभग की कमाई हुई थी। सिमरन को लेकर फिल्मी कारोबार के जानकारों का कहना है कि पहले तीन दिनों में फिल्म की कमाई 10 करोड़ के आसपास तक जा सकती है।

Related Articles

Back to top button
Close