उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

यूपी : आपस में टकराई दो बसे दो की मौत, 19 यात्री घायल

संभल, 18 अक्टूबर : उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बुधवार को दो रोडवेज बसों की सीधी भिड़न्त हो गई। इस सड़क हादसे में दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 19 यात्री गभीर रुप से घायल हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए मृतकों के शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गुन्नौर थाना प्रभारी के मुताबिक, गुन्नौर के बदायूं-दिल्ली हाइवे रोड पर बुलंदशहर की डिपो की बस और कौशाम्बी डिपों की रोडवेज बस की सीधी भिड़न्त हो गई। घटना बुधवार भोर प्रहर की बतायी जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह हादसा दो चालकों के आपसी तालमेल न होने के कारण हुआ है। बस की सीधी टक्कर हो जाने से उसमें सवार बदांयू निवासी पप्पू व शाहजहापुर के रहने वाला सुबोध की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि 19 यात्री गंभीर घायल हैं। हादसा होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई, शोर सुनकर स्थानीय लोग फौरन मदद के लिए पहुंचे। 

इस बीच सूचना पाकर मौके से पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को बसों से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतकों के परिवार को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई हैं तथा बस को कब्जे में लेकर फरार चालकों की तलाश की जा रही है। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close