खबरेराजस्थानराज्य

फंदे से लटकाकर बच्चे को बेरहमी से पीटने वाला पिता गिरफ्तार, वीडियो देखरकर कांप जाएगी आपकी रूह !

सोशल मीडिया (राजसमंद.) : पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक बच्चे को रस्सी के फंदे से लटका कर और उससे छोटी मासूम बच्ची को डंडे से बेरहमी से पिटाई करने का विडियो वायरल हो रहा है .जिसे देख कर अच्छे अच्छे लोगो की रूह कांप जायेगी .हालांकि की सोशल मिडिया पर यह विडियो वायरल होने के बाद जब इस वीडियो को मिडिया ने दिखाना शुरू किया ,तब इसे देखकर पुलिस हरकत में आई और दरिंदगी की इंतहा करने वाले शख्स को गिरफ्तार लिया है .

वीडियो देखकर कांप जाएगी आप की रूह ….

सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे पूरा देख पाना हर किसी के बस की बात नहीं , क्योंकि इसे देखने के बाद आप की रूह कांप जाएगी .एक मिनट पैंतीस सेकेंड के इस वीडियों में एक नन्हा सा बच्चा हाथ और गले के सहारे रस्सी से बंधा लटक रहा है और जोर-जोर से चिल्ला रहा है. एक बच्ची को एक व्यक्ति  डंडे से इन्हें बेहताशा बेदर्दी से पीट रहा है. यह व्यक्ति बच्चों से एक ही सवाल बार- बार पूछ रहा है कि क्या अब पैंट में पेशाब करोगे?

 बच्चों की करुण पुकार का इस निर्दयी पर कोई असर होता नजर नहीं आ रहा है. नन्हीं बच्ची को लगातार पीटने के बाद भी जब इसका दिल नहीं भरता तो यह रस्सी के सहारे बेबस बंधे नन्हें बालक पर टूट पड़ता है. भाषा से यह युवक मेवाड़ या पालीए सोजत क्षेत्र का हो सकता है. इसके साथ ही यह जिस तरह से बच्चों की निर्दयता से पिटाई कर रहा है.उससे नहीं लगता कि यह उनका पिता है. इस दौरान एक महिला की भी आवाज सुनाई देती है.

जिस तरह की क्रूरता व निर्दयता इस वीडियों में दिखाई दे रही है कोई भी मां अपने नन्हें मासूम बच्चो को इस तरह पिटता नहीं देख सकती  , या उन्हें इस तरह नहीं पिटवा सकती.

क्या है पूरा मामला ….

kbn10 news ,vairal

छोटे बच्चो का पैंट में पेशाब करना कोई नई या हैरानी की बात नहीं है. लेकिन बच्चों के साथ क्या कोई ऐसा निर्दयता से व्यवहार कर सकता है.  यह संभव नहीं लगता . लेकिन यह वीडियो ऐसा ही कुछ कह रहा है.बताया जा रहा है की राजस्थान के जोधपुर के राजसमंद जिले के देवगढ़ फुतिया का थड गांव का रहने वाला चैन सिंह ने तीन दिन पहले अपने मासूम बच्चों की इतनी बेरहमी से इसलिए पिटाई की थी क्योंकि उसके बच्चे ने पेंट में पेशाब कर दिया था .

घटना के दौरान बच्चों की मां डाली देवी भीम कस्बे मे कुछ सामान खरीदने गई हुई थी. पीछे से घर में पिता ने बच्चों को मामूली से बात पर इस कदर पिटाई कर दी की देखने वालों की रुह कांप जाए. पिटाई के दौरान बच्चों के चाचा ने ही मजाक-मजाक में विडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

प्यार में मिला धोखा तो लड़के के घर के बाहर लड़की ने किया जमकर डांस , देखे विडियो

यह पुरा मामला सामने आने के बाद लोगो का कहना है की पिता चैन सिंह अपने बच्चों को कई बार इसी तरह से पीट चुका है। जिसके कारण पड़ोसियों ने उसे कई बार समझाने की भी कोशिश की।पड़ोसियों के समझाने के बाद भी पिता नहीं माना .

 खबरों के मुताबिक पुलिस को सुचना मिली की प्रदेश में दो-तीन दिन से फंदे से लटके बच्चे और एक अन्य बच्ची की बेरहमी से पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है . इसमें सुनाई देने वाली बोली के आधार पर यह वीडियो राजसमंद का लगता है .जिसके बाद राजस्थान प्रशासन हरकत में आया और राजस्थान राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष मनन चतुर्वेदी और जिला कलेक्टर के निर्देश पर देवगढ़ पुलिस गांव मे पंहुचकर आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन आरोपी पुलिस को देखकर फरार हो गया .करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी चैनसिंह को गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button
Close