Home Sliderखबरेराजस्थानराज्य

राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर आनंद पाल एनकाउंटर में मारा गया.

नई दिल्ली (25 जून): राजस्थान का पांच लाख का ईनामी गैंगस्टर आनंदपाल चुरु के पास पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस मुठबभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। पुलिस ने आनंदपाल के दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है। बदामाशों के नाम देवेन्द्र और गट्टू बताया जा रहा है। बदमशों के पास से एके47 राइफल भी बरामद हुई है। 

एनकाउंटर की बात सुनकर टूट गया गट्टू , आनंदपाल के बारे में उगला सबसे बड़ा राज….

बताया जा रहा है की जब एसओजी ने हरियाणा से  आनंदपाल के भाई विक्की उर्फ रूपेश और देवेंद्र उर्फ गट्टू को दबोच कर ।एसओजी टीमों ने दोनों से काफी समय तक पूछताछ की लेकिन दोनों कुछ नहीं बोले। जिसके बाद  पुलिस ने फिर आपना पुलिसया तारिका आपनाया  और दोनों के एनकाउंटर करने की धमकी दी। इस पर विक्की टस से मस नहीं हुआ लेकिन गट्टू टूट गया। उसने ही फिर एसओजी टीम को आनंदपाल के पनाह देने के बारे में सारी जानकारी बताई ।

आगे पढ़े :  शिक्षक बनकर बच्चों के भविष्य को संवारना चाहता था कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह.

एसओजी टीम ने आईजी दिनेश MN को आनंदपाल के बारे में मिली जानकारी  का खुलासा किया। दिनेश MN के आदेश पर आनंदपाल को लेकर उसके फरार होने को लेकर संभावित रास्तों के बारे में छानबीन की। फिर कमांडो की मदद से चूरू से एमपी और हरियाणा की तरफ जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया । और हर जगह नाकाबंदी लगा दी गयी । इसके बाद एसओजी  ने एक मकान चिह्नित करके अपने पुलिस-कमांडों के 50 जवानों के साथ आनंदपाल को  घेर लिया। इस दौरान हुई फायरिंग में आनंदपाल ढेर हो गया.

आगे पढ़े : आखिर कौन है कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह….

Related Articles

Back to top button
Close