Home Sliderखबरे

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड सितारे , क्लासिकल लुक में इन्होने ढाया कहर ……….

मुंबई :  दिल्ली के बाद मुंबई में हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन पर मुंबई में बड़ी हस्तियों ने शिरकत की.

a1

रिसेप्शन में न सिर्फ क्रिकेटर्स बल्कि बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी यहां पहुंचे. जहां विराट ने क्रिकेटर्स को इनवाइट किया तो वहीं अनुष्का ने बॉलीवुड की बड़े एक्टर और एक्ट्रेस को आमंत्रित किया था.

a22

ggfh

c3

a11

a8

मुंबई के द सेंट रेगिस होटल में हुए रिसेप्शन में अम्बानी परिवार के साथ शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित नेने, कैटरीना, रणबीर कपूर, एआर रहमान रेखा, कंगना रनौत, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रीदेवी, अनुराग कश्यप, बोमन ईरानी व उनकी पत्नी समेत बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी यहां दिखें. वही बॉलीवुड की ब्यूटी क्वींस ने क्लासिकल पहनकर सबको अपनी ओर आकर्षित किया . जिसमे ऐश्वर्या , रेखा , कंगना , माधुरी दीक्षित , श्री देवी का ऑउटफिट देखते ही बन रहा था . 

a2

a5

A344

asdfg

asd

gdfg

a3

c4

c6

c5

c9

विरुष्का के रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज़ में दिखे क्रिकेट के खिलाडी ………..

बता दें कि अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई थी. गुपचुप शादी के बाद जोड़ी ने नई दिल्ली के ताज एनक्लेव (दरबान पैलेस) में 21 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी दी और 26 दिसंबर को मुंबई के होटल द सेंट रेगिस में दूसरी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया.

होटल की खासियत ……….

इसमें बॉलीवुड सेलेब्स के साथ कई स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज शामिल हुए. लोवर परेल इलाके में स्थित द सेंट रेगिस मुंबई के आलीशान होटल्स में से एक है. वेबसाइट पर लिखी डिटेल्स के मुताबिक, 3,906 स्क्वायर मीटर में बने इस होटल का टावर भारत के सबसे ऊंचे टावर्स में से एक है. इस लग्जरी होटल में 395 कमरे हैं, जिसमें 27 सूट्स और 39 रेजिडेंशियल सूट्स हैं. इस सभी सूट्स से अरब सागर का शानदार नजारा दिखता है और ज्यादातर कमरों से भारत से सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी का 26 फ्लोर वाला ‘एंटीलिया’ घर भी दिखता है.

Related Articles

Back to top button
Close