Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

शिवसेना का PM मोदी पर तंज – मोदी वृक्ष पैदा हो गया है , उसके पत्ते…….

मुंबई. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर राजनीतिक वातावरण काफी गर्म हो चुका है. इस मुद्दे पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार पुन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आलोचना के तीर छोड़े हैं. पिछले दिनों उप्र के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी की तरह अयोध्या में राम की भव्य मूर्ति के निर्माण की घोषणा की थी.

इस पर उद्धव ने अपने पार्टी मुखपत्र में लिखा है कि इंडोनेशिया, मारिशस और नेपाल जैसे देशों में भव्य मूर्तियों सहित राम मंदिरों का निर्माण हुआ है. इसलिए राम की एक बड़ी मूर्ति बनवा कर आप कौन से झाड़ के पत्तों से जनता का मुहं पोंछ रहे हैं. यानी केवल आश्वासन दे रहे हैं. हमें बोधी वृक्ष का पता था लेकिन अब जनता को कोरे आश्वासन देने वाला मोदी वृक्ष पैदा हो गया है. उसके पत्ते कचरे की तरह पूरे अयोध्या में उड़ रहे हैं, ऐसा कह उद्धव ने नरेंद्र मोदी पर प्रहार किया है.

राहुल का मोदी पर तंज , बोले – राफेल की कीमत से सब अवगत, लेकिन सरकार न्यायालय को नहीं बता सकती

उन्होंने आगे लिखा कि 25 नवंबर को अयोध्या पहुंच रहे हैं, लेकिन उसी दिन भाजपा ने अयोध्या में राम मंदिर के लिए संत सम्मेलन आयोजित किया. इसे संयोग कहें या और कुछ. सही बात तो यह है कि राम मंदिर के निर्माण के लिए सभी सहयोग और आशीर्वाद चाहिए. इसलिए संत, महंत मचं पर से मैदान में उतरें , यही रामभक्तों की अपेक्षा है, ऐसा उद्धव ने लिखा है.

Related Articles

Back to top button
Close