खबरे

बिग बॉस’ में आते ही बोली सपना चौधरी , गंदगी मेरे कपड़े में नहीं, लोगों की …

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

कल से कलर्स चैनल पर ‘बिग बॉस 11’ की धमाकेदार शुरुआत हो गयी. ‘बिग बॉस’ के प्रशंसक इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. होस्ट को लेकर गॉसिप भी बहुत हुए लेकिन अंतत: होस्टिंग सलमान खान ही कर रहे हैं. इस बार ‘बिग बॉस 11’ में जिस कंटेस्टेंट पर सबकी नजर है वह है हरियाणा की मशहूर रागिनी सिंगर और डांसर सपना चौधरी.

प्रियंका चोपड़ा की अमेरिका से आईं इन तस्वीरों को घूरना मना है !

सपना चौधरी के डांस और गाने के लोग इस कदर दीवाने हैं कि कई बार उनके कार्यक्रम में लाठीचार्ज तक करना पड़ा है. सपना विवादों में तब आयीं थीं, जब उन्होंने लोगों की टिप्पणियों से तंग आकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी. एक गाने के कारण उनपर प्राथमिकी दर्ज करायी थी, जिसमें उन्हें जमानत मिल चुका है. लेकिन अभी केस चल रहा है. उन्होंने अपने गाने में दलितों पर एक विवादित टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद उनका विरोध होने लगा था. 

वह काफी दिनों तक आईसीयू में रहीं थीं. कल ‘बिग बॉस’ के पहले शो में सपना चौधरी से सलमान ने जहर खाने का कारण भी पूछा था, इसपर सपना ने कहा कि उस वक्त जो कुछ हुआ था, वह उसे झेल नहीं सकीं थीं. सलवार कमीज पहनकर सलमान के साथ ठुमके लगाने के बाद सपना ने कहा कि वह इन्हीं कपड़ों में डांस करती हैं, गंदगी उनमें नहीं लोगों की नजर में है. सपना चौधरी का कहना है कि वह लगभग नौ साल की थीं, तभी से स्टेज शो कर रही हैं और इसी से उनका परिवार चल रहा है. 

Related Articles

Back to top button
Close