Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

हनीप्रीत की सूचना देने वाले को एक लाख का ईनाम.

शाहजहाँपुर, 21 सितम्बर : राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर जहाँ आज देश में अलग—अलग चर्चा है तो वही शाहजहाँपुर के एक समाज सेवी ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की कथित बेटी की सूचना देने पर एक लाख रुपये का ईनाम देने की घोषणा करते हुये कलेक्ट्रेट परिसर मे जगह-जगह हनीप्रीत के वांटेड लिखे पोस्टर लगवा दिये। साथ ही समाज सेवक हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठ गये।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम तो अपनी करनी की सजा जेल में भुगत रहे हैं, लेकिन उनकी कथित बेटी फरार चल रही है। जिसको पुलिस लगातार ढूंढनेका प्रयास कर रही है, लेकिन कामयाबी नहीं मिल रही है।

गुरुवार को शाहजहाँपुर के जाने माने समाज सेवक फकीरे लाल भोजवाल ने राम रहीम की कथित बेटी के सिर पर एक लाख रुपये का नाम रखकर धरने पर बैठ गए हैं। समाज सेवी ने फरार चल रही हनीप्रीत के पोस्टर कलेक्ट्रेट परिसर में जगह-जगह लगा दिए। जिस पर लिखा है कि सूचना वांटेड, सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम।

फकीरे लाल भोजवाल का कहना है कि अपना देश राम, कृष्ण, महाबीर, बुद्ध जैसे महान सन्तों का देश है। राम रहीम जैसे बाबाओं ने इनको बदनाम किया है। राम रहीम देश के लिये कलंक हैं तथा इसके पाखण्ड और कृत से देश के मान सम्मान को काफी नुकसान पहुंचा है। कहा कि राम रहीम की कथित बेटी ने बाप बेटी के रिश्ते को कलंकित किया है और उसकी गिरफ्तारी जरूरी है। जो शख्स हनी प्रीत सिंह की पुख्ता सूचना देगा उसको वह एक लाख रुपये का इनाम देंगे। इससे पहले भी उक्त समाजसेवी ने नारायण साईं की गिरफ्तारी को लेकर एक लाख रूपये का इनाम घोषित किया था। (हि.स.)। 

आगे पढ़े :मुंबई : अंधेरी में स्कूल की इमारत से गिरने से 6 वर्षीय छात्र की मौत

Related Articles

Back to top button
Close