खबरे

OMG : जाने बॉलीवुड की इस हॉट एक्‍ट्रेस ने क्यों किया हैं प्रोस्‍थेटिक मेकअप

मुबई : बॉलीवुड में अपने हॉट और बोल्‍ड एक्‍ट्रेसेस में शुमार की जानेवाली अभिनेत्री सनी लियोनी की एक तसवीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तसवीर को देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे. सनी लियोनी की ऐसी तसवीर आपने पहले कभी नहीं देखी होगी.

S!@

दरअसल सनी लियोनी इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म की तैयारियों में जुट गई हैं. अभिनेत्री ने अपने चेहरे पर लेप लगाये एक तसवीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस काफी एक्‍साइटिड हैं. हालांकि सनी लियोनी ने सिर्फ तसवीरें शेयर की है और इस प्रोजेक्‍ट के बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं की है. 

https://www.instagram.com/p/BZMCYwdARxX/?taken-by=sunnyleone

उन्‍होंने ‘अमेजिंग प्रोजेक्‍ट’ लिखते हुए तसवीर शेयर की है. सनी लियोनी की तसवीर को अभी तक लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं. फैंस उनके बारे में ज्‍यादा से ज्‍यादा जानना चाहते हैं. हालांकि बार-बार पूछने पर भी सनी लियोनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि आखिर वह किस प्रोजेक्‍ट के लिए यह प्रोस्‍थेटिक मेकअप की तकनीक अपना रही हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपने प्रोजेक्‍ट्स से जुड़ी तसवीरें शेयर करती रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/BZMFYJLgGYB/?taken-by=sunnyleone

बता दें कि सनी लियोनी जल्‍द ही अरबाज खान के साथ फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म का निर्देशन राजीव वालिया कर रही हैं. राजीव इसी फिल्‍म से डायरेक्‍शन में कदम रख रहे हैं. फिल्‍म नवंबर में रिलीज होनेवाली है. दोनों स्‍टार प‍हली बार इस फिल्‍म में एकसाथ रोमांस करते नजर आयेंगे. 

Related Articles

Back to top button
Close