Home Sliderखबरेराजस्थानराज्य

लाइव कैमरे पर बेरहमी से बुजुर्ग को काट फिर जिंदा जलाया ! , वीडियो हुआ वायरल

उदयपुर . राजस्थान के उदयपुर में हत्या का वीडियो सामने आया है। राज्य के राजसमंद में इस लाइव मर्डर के वीडियो के वायरल होने के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक शख्स एक बुजुर्ग की हत्या कर रहा है, उसे किस तरह से तलवार से काट रहा है, कुल्हाड़ी से मार रहा है। फ़िलहाल पुलिस ने इस शख्स को गिरफ़्तार कर लिया है.

ये मामला उदयपुर के राजसमंद का है। वीडियो में एक आदमी ने दूसरे आदमी पर पहले तो कुल्हाड़ी से वार किए और फिर उसे जिन्दा जला दिया। मृतक की शिनाख्त मोहम्मद भुट्टा शेख के तौर पर हुई है। वीडियो में एक आदमी चेतावनी देते दिख रहा है कि प्यार के नाम पर लड़कियों का धर्म परिवर्तन करने वालों का यही हाल होगा। पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 
 –
 –
ये है मामला
 –
आपको बता दें ये पूरा घटनाक्रम राजनगर थाने के कोतवाली के सौ फीट रोड के पास देव हैरिटेज रोड का है। हालांकि पहले तो पुलिस को सिर्फ एक युवक का अधजला शव मिलने की सूचना मिली थी। जिस पर एसपी मनोज कुमार, एएसपी मनीष त्रिपाठी, डीएसपी राजेन्द्र सिंह सहित राजनगर पुलिस मयजाप्ता मौके पर पंहुची तो खेत के कच्चे रास्ते मे क्षत-विक्षत हालत मे शव देखा।
 –
मौका ए वारदात के हालात को देखकर पुलिस को मामला हत्याकर शव को जलाने जैसा लगा। जिस पर अधिकारियों के निर्देश पर एफएसएल टीम, डॉग स्क्वॉयड, एमओबी टीम को मौके पर बुलवाया गया।

Related Articles

Back to top button
Close