खबरे

अनुष्का के सामने नाचना-गाना सांसद मनोज तिवारी को पड़ा भारी

मुंबई, 03 अगस्त : फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रचार के लिए बनारस पहुंचे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता मनोज तिवारी ने इस समारोह में हिस्सा लिया। अनुष्का और शाहरुख खान के साथ डांस करने को लेकर मनोज तिवारी विवादों में घिर गए हैं और सोशल मीडिया पर उनको आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है।

इस आयोजन के दौरान मनोज तिवारी ने भोजपुरी का गाना गाया था, जिसके शब्द थे- लगावे तू जब लिपिस्टिक…. इस पर शाहरुख के साथ मनोज तिवारी ने डांस किया था। सोशल मीडिया पर इस तरह से डांस करने के लिए मनोज तिवारी की आलोचना की जा रही है और इसे एक सांसद की गरिमा के खिलाफ बताया जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी के साथ जुड़े दिल्ली के उस किस्से को भी जोड़ा जा रहा है, जब सांसद के सामने ठीक से व्यहवार न करने के लिए मनोज तिवारी ने एक स्कूल के समारोह में एक टीचर को इसलिए लताड़ा था, क्योंकि उस टीचर ने बच्चों के लिए मनोज तिवारी से एक गाना गाने की फरमाइश कर दी थी।

manoj-tiwari-

मनोज तिवारी ने इस फरमाइश को एक सांसद की गरिमा के खिलाफ बताया था और प्रबंधन से स्कूल टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा था। उस टीचर को डांटने वाले सांसद मनोज तिवारी ने जिस तरह से अनुष्का शर्मा के सामने डांस किया, उस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इस मामले में अभी तक मनोज तिवारी की कोई प्रतिक्रिया भी नहीं मिली है। 

Related Articles

Back to top button
Close