खबरे

अपनी शादी में इन डिजाइनर्स का लहंगा पहनेंगी सोनम कपूर

मुंबई  : सावरीया गर्ल  सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है. सब उनकी शादी की डिटेल के बारे में जानने चाहते हैं. लोगों को ये जानने की भी उत्सुकता है कि वो अपनी शादी के फंक्शन्स में किसका आउटफिट पहनेंगी. तो आपकी उत्सुकता को थोड़ा कम करते हुए हम बता रहे हैं कि वो अपनी शादी की रस्मों में इन तीन डिजाइनर्स का लहंगा पहनेंगी.

सोनम किसी एक फंक्शन में अपनी फेवरेट डिजाइनर अनामिका खन्ना का आउटफिट पहनेंगी. ब्राइड्स टुडे को उन्होंने बताया कि सबका सपना होता है कि वो अपनी शादी में अनामिका का आउटफिट पहनें.

सोनम अबू जानी और संदीप खोसला की ड्रेस में भी नजर आएंगी.सोनम ने दोनों के लिए की बार रैंप वॉक किया है.सोनम फैशन डिजाइनर अनुराधा वकील के लहंगे में भी नजर आएंगी.

एक लीडिंग वेब साईट के अनुसार सोनम अभी हनीमून पर भी नहीं जाएंगी. खबरों की मानें तो उन्होंने अपना हनीमून अक्टूबर तक टाल दिया है.

इसके पहले खबरें आई थी कि सोनम, आनंद के साथ कान्स जाएंगी और वहीं दोनों अपना हनीमून मनाएंगे, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम कान्स अकेले ही जाएंगी.

मई को होने जा रही सोनम की शादी की तैयार‍ियों की जिम्मेदारी उनके माता-पिता और भाई-बहन पर है. सोनम की शादी पर मेहमानों को सादगी भरे अंदाज के साथ इकोफ्रेंडली कार्ड भेजकर निमंत्रण भेजा गया है. कार्ड की तस्वीरें सामने आ गईं हैं. ये कार्ड नेचुरल ग्रीन कलर का है. शादि‍यों की तैयारी में कपूर खानदान अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर जुट गया है. 

Related Articles

Back to top button
Close