Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

अपनी सरकार की पोल खुलने से घबराकर बयानबाजी कर रहे अखिलेश: भाजपा

Uttar Pradesh.लखनऊ, 13 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव अभी भी विधानसभा चुनाव में बुरी हार को स्वीकार नहीं कर पाए हैं। वह लगातार अपने बयानों से जनता का अपमान कर रहे हैं। उनका बार-बार यह कहना कि भाजपा सरकार जनता को बहका रही है, उनकी अस्वस्थ मानसिक स्थिति ही प्रदर्शित कर रही है।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि जनता बेहद जागरूक और समझदार है। इन्हें कोई भी बहका नहीं सकता है। विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव ने ‘काम बोलता है’ जैसे हास्यास्पद नारे के जरिए जनता को धोखा देने की कोशिश की थी, जिसका नतीजा उनके सामने है। जनता का सम्मान करने की बजाय अखिलेश यादव बार-बार प्रदेश की जनता को केंद्र में रखकर अनर्गल बातें कह रहे हैं।

चन्द्रमोहन ने बताया कि असल में जनता के सामने अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सपा सरकार के कारनामों की पोल खुल रही है। रोज इनकी सरकार के कारनामे सामने आ रहे हैं। इससे घबरा कर वह ध्यान बंटाने के लिए इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। पूर्ववर्ती सपा सरकार की कोई ऐसी योजना नहीं है जिसमें जमकर भ्रष्टाचार और जनता की गाढ़ी कमाई की लूट न हुई हो।

सुरेश चव्हाण को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सांप्रदायिक माहौल बिगाडऩे का आरोप.

प्रवक्ता ने कहा कि लखनऊ में रिवर फ्रंट डेवलेपमेंट प्रोजेक्ट, जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल कम्युनिटी सेंटर, हुसैनाबाद के सुंदरीकरण समेत सभी प्रोजेक्ट के जरिए सरकारी धन की जमकर लूट हुई है। इस धन से सपा सरकार के नेताओं और माफियाओं ने अपनी तिजोरियां भरी हैं।

प्रवक्ता ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद जिस तरह से एक-एक करके निर्माण प्रोजेक्ट में भ्रष्टाचार उजागर हो रहा है उससे सपा के शीर्ष नेता घबरा गए हैं। जनेश्वर मिश्र में 40 करोड़ रुपए का काम 400 करोड़ में कराया गया। दस गुना दाम पर पत्थर खरीदे गए। राष्ट्रध्वज के नाम पर भी लूट की गई। अब भाजपा सरकार में पोल खुलने के डर से सपा के नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close