खबरेस्पोर्ट्स

अब टाइगर श्रॉफ भी जुड़े मिक्सड मार्शल आर्ट से .

नई दिल्ली, 23 जनवरी =  बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ देश में पहली बार शुरु सुपर फाइट लीग (एसएलएल) के फ्रेंचाइजी बेंगलुरु टाइगर्स से सह-मालिक के तौर पर जुड़ गये हैं। टाइगर से पहले अजय देवगन, अर्जुन रामपाल और रणदीप हुडा भी इस लीग से जुड़ चुके हैं।

20 जनवरी से भारत में पहली बार शुरू हुई इस मिक्सड मार्शल आर्ट लीग में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की टीम मुंबई मैनिएक्स, अर्जुन रामपाल के दिल्ली हीरोज, सलीम और सुलेमान के यूपी नवाब्स और रणदीप हुडा के हरियाणा सुल्तांस सहित कुल आठ टीमें इसमें हिस्सा ले रही हैं। इस लीग को ब्रिटिश कारोबारी बिल दोसांज और ब्रिटेन के दो बार के विश्व चैंपियन प्रोफेशनल मुक्केबाज आमिर खान ने भारत में लांच किया है।

एसएलएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और संस्थापक बिल बिल दोसांज ने कहा, टाइगर श्रॉफ का लीग से जुड़ना काफी सम्मान की बात है। मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि भारतीयों के लीग से जुड़ने से यह और अधिक लोकप्रिय होगा। लीग से प्रसिद्ध लोगों के जुड़ने यह लीग और अधिक रोमांचक होगा। हम लीग में टाइगर का स्वागत करते हैं।

उल्लेखनीय है कि टाइगर श्रॉफ ने अपनी सुपरहिट फिल्म बागी में अपने मार्शल आर्ट से सभी को प्रभावित किया था। टाइगर ने लीग से जुड़ने के बाद कहा, लीग से जुड़ने से मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि इससे युवाओं को मार्शल आर्ट सीखने में मदद मिलेगा। फाइनल 25 फरवरी को खेला जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Close