Home Sliderखबरेबिहार

अब नीतीश के साथ एक पल भी बर्दाश्त नहीं : JDU सांसद वीरेन्द्र कुमार

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बिहार में महागठबंधन छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ हाथ मिलाने पर नाराज जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के केरल प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद वीरेन्द्र कुमार ने पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है। उन्होंने पार्टी छोड़ने के लिए जदयू अध्यक्ष के बदलते रवैये को जिम्मेदार ठहराया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद वीरेन्द्र कुमार ने बुधवार(29 नवंबर) को कहा कि, वो संघी बन चुके पार्टी अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ एक पल भी रहना बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि, मैंने राज्य सभा से इस्तीफा देने का फैसला किया है। मैं अब नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्यसभा सांसद बना रहना नहीं चाहता हूं क्योंकि उन्होंने संघ परिवार की सदस्यता ले ली है।

उन्होंने कहा कि वह अपना यह निर्णय मुख्यमंत्री को बता चुके हैं, बहुत जल्द राज्यसभा के सभापति को इस्तीफा सौंप दिया जाएगा। बता दें कि मार्च 2016 में ही वीरेन्द्र कुमार राज्य सभा सांसद बने थे।

बता दें कि वीरेंद्र कुमार ने महागठबंधन तोड़ने और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसले का विरोध किया था। उन्होंने पहले भी कहा था कि वह नीतीश के इस फैसले से खुश नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button
Close