खबरेमहाराष्ट्रराज्य

श्रमजीवी संघटना के नेताओ ने क्या पालघर जिला परिषद की CEO निधी चौधरी का किया चीरहरण ? इस महाभारत में कौन बनेगा कृष्ण ?

केशव भूमि नेटवर्क 26 अप्रैल := पालघर में सोमवार को आंगनवाडी शिक्षिकाओ के रुके मानधन को तुरंत देने, THR पोषक आहार को बंद करने व अन्य कई मांगो को लेकर श्रमजीवी संघटना के लोगो और कुछ आंगनवाडी शिक्षिकाओ द्वारा CEO  निधी चौधरी को पहले कार्यालय मे फिर उनके गाडी को कई घंटो  तक घेरे रखने की घटना को CEO  निधी चौधरी ने ट्विट करके इस घटना की तुलना महाभारत में हुए द्रौपदी के चीरहरण और सीता से किया है . इस ट्विट के बाद अब यह सवाल उठ रहा है कि महाभारत में हुए द्रौपदी के चीरहरण में कृष्ण भगवान द्रौपदी को बचाने के लिए आये थे लेकिन इस चीरहरण में कृष्ण कौन बनकर आएगा इस पर सभी लोगो की नजर टिकी हुई है .

निचे पढ़े एक – एक कर CEO ने किया कैसे किये कई  ट्विट …

https://twitter.com/nidhichoudhari/status/856531210096398337

https://twitter.com/nidhichoudhari/status/856567418713518080

https://twitter.com/nidhichoudhari/status/856555600129302529

यह भी  पढ़े : पालघर जि .प. CEO घेराव मामले में विवेक पंडित व 11 महिला समेत 37 लोग गिरफ्तार ,14 दिन की मजिस्ट्रेट हिरासत .

साथ ही  इस हंगामे को लेकर निधि चौधरी का कहना है की जब से मै आई हु मै हर विभाग और हर स्तर पर अच्छा काम करने की कोशिश कर रही हु . लेकिन सब चीजे हमारे हाथ में नहीं होती. जिसके कारण काम करते समय हमें भी काफी दिक्कते आती है .  और इनकी जो मांगे है उन मांगो में मांग क्रमांक 6 को छोड़ कर सभी केंद्र सरकार की है . रही आंगनवाडी शिक्षिकाओ के रुके मानधन की बात तो जो उन्हें मानधन मिलता है उसमे 60 प्रतिशत मानधन केंद्र सरकार और 40 प्रतिशत मानधन राज्य सरकार देती है. जिसमे केंद्र सरकार का अभी मानधन नहीं आया है . राज्य सरकार का आया है जो उन्हें मै पहले ही दे चुकी हु 

शेष आगे पढ़े क्या है यह पूरा मामला ……

Related Articles

Back to top button
Close