खबरे

अभिषेक की जगह पल्टन में दिखेंगे हर्षवर्धन राणे

मुंबई, 28 सितंबर (हिंस) । जेपी दत्ता की नई फिल्म पलटन में अभिषेक बच्चन की जगह हर्षवर्धन राणे को कास्ट किया गया है। अभिषेक बच्चन ने फिल्म की शूटिंग शुरु होने के कुछ घंटों पहले ही खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया था। हर्षवर्धन राणे को राधिका-विनय की फिल्म सनम तेरी कसम में बालीवुड में लांच किया गया था, लेकिन बाक्स आफिस पर उनकी पहली फिल्म ठंडी रही थी।

वे पहली बार जेपी दत्ता के साथ काम करेंगे। लेह लद्दाख में फिल्म का पहला शेड्यूल शुरु हो चुका है, जिसमें हिस्सा लेने के लिए हर्षवर्धन राणे भी लद्दाख पंहुच चुके हैं। फिल्म की टीम अब भी अभिषेक बच्चन से इस बात को लेकर नाराज है कि बिना कोई कारण बताए उन्होंने फिल्म से अलग होने का फैसला कर लिया, जिससे टीम मुश्किल में आ गई।

अभिषेक के साथ दत्ता का विशेष रिश्ता रहा है, क्योंकि अभिषेक को रिफ्यूजी में दत्ता ने ही लांच किया था। रिफ्यूजी के बाद अभिषेक ने जेपी दत्ता के साथ उमराव जान (ऐश्वर्या राय), एलओसी में काम किया था और पलटन में सबसे उनको कास्ट करने की घोषणा की गई थी। चीन के साथ भारत के सैन्य टकराव को लेकर बन रही जेपी दत्ता की इस फिल्म में पुल्कित सम्राट, सोनू सूद, लव सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में हैं। सुनील शेट्टी और जैकी श्राफ मेहमान भूमिकाओं में है। ये फिल्म अगले साल जून में रिलीज होनी है। 

Related Articles

Back to top button
Close