खबरे

अर्शी खान ने रैंप पर दिखाया सेक्सी अवतार

मुंबई (ईएमएस)। बिग बॉस’ के सीजन 11 में धमाल मचा चुकीं अर्शी खान इन दिनों काफी सारे नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। इस शो के बाद न सिर्फ अर्शी काम में बिजी हो गई हैं बल्कि अपने लुक को भी उन्होंने काफी हद तक बदल लिया है। हाल ही में अर्शी खान के एक फोटोशूट ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद फिर अर्शी अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं।

इस बार अर्शी डिजाइनर दोस्त सब्यसाची सतपथी के साथ रैंप पर उतरी हैं। जिसके कारण वो फैंस के बीच छाई हुईं हैं। रेड कलर के ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स में अर्शी सब्यासाची और राखी सावंत के साथ पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में राखी का लुक भी काफी अलग और अच्छा लग रहा है लेकिन ऑफ शॉल्डर और थाई कट गाउन में फैंस अर्शी की तारीफें करने नहीं थक रहे हैं। जहां अर्शी रेड में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं वहीं राखी भी ब्लैक कलर की स्किन फिट ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं।

शो के बाद अर्शी ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नजर आईं। इसके साथ ही वो ईश्क में मरजावा’ में भी कैमियो कर चुकी हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में अर्शी खान ने विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे,आकाश डडलानी, हितेन तेजवानी और बाकी कई सारे कंटेस्टेंट्स के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग बनाई थी। इसके साथ ही शो खत्म होने के बाद अर्शी ने सभी कंटेस्टेंट्स के लिए एक पार्टी का आयोजन भी किया था हालांकि इस पार्टी में शो की विनर शिल्पा शिंदे और फर्स्ट रनर अप हिना खान शामिल नहीं हो पाई थीं। लेकिन काफी सारे कंटेस्टेंट्स अर्शी की इस पार्टी में नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button
Close