उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

अवैध संबंधो के बीच रोड़ा बन रही बेटी का बाप ने किया ये हाल !

शाहजहांपुर, 07 अप्रैल= उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के पुवांया थाना क्षेत्र में एक कलियुगी पिता ने प्रेम संबंधो के बीच रोड़ा बन रही बेटी की हत्या कर शव जला दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज हत्यारोपी पिता की तलाश शुरू कर दी।

मामला कुछ इस प्रकार हैं . 

पुवाया थानाक्षेत्र स्थित गांव भिलावा निवासी मनोज यादव प्राइमरी स्कूल का संचालक है। परिजनों के अनुसार शादी के कुछ सालों बाद ही पति की चाल-चलन ठीक न होने पर पत्नी रेखा मायके चली गई। वहीं बेटी शालिनी पिता के साथी रह रही थी। इसी बीच मनोज का गांव की ही महिला से प्रेम संबंध हो गया और महिला भी उसके साथ ही उसके घर में रहने लगी। आरोप है कि पिता के प्रेम संबधो में रोड़ा बन रही बेटी को गुरुवार की रात्रि हत्या कर जिंदा जला दिया।

जब इसकी जानकारी हुई पड़ोसियों को हुई और उसे पकड़ना चाहा तो आरोपी पिता अपनी प्रेमिका के साथ मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची मृतका की मां और घरवालों के साथ घटनास्थल पर पहुंची और बेटी की हत्या का आरोप पति पर लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के पिता को हिरासत में ले लिया गया है तथा मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी पिता की तलाश की जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button
Close