खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

बेटे को लेकर आपस में भिड़े पति-पत्नी , पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला

मुंबई, 05 अक्टूबर : मीरा रोड इलाके में बेटे की कस्टडी को लेकर पत्नी पर जानलेवा करने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की सघन जांच स्थानीय पुलिस कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मीरा रोड के नया नगर में रहनेवाली महिला सनोबर खान का विवाह आठ साल पहले बोरीवली निवासी इमरान खान से हुआ था। दम्पति को एक लडक़ा और एक लडक़ी है। दोनों में पिछले कई महीने से झगड़ा चल रहा था। विवाहिता ने अपने पति के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज कराया है।

विट्ठल मंदिर में भक्तों व सुरक्षाकर्मियों में धक्का-मुक्की, महिला सुरक्षाकर्मी घायल

पुलिस के अनुसार पति पत्नी के बीच लडक़ी के अधिकार को लेकर वाद-विवाद चल रहा था। पति पत्नी ने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए भी आवेदन किया हुआ है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। कोर्ट ने दोनों बच्चों के रख-रखाव की जिम्मेदारी बच्चों की मां को सौंपा है, लेकिन इमरान खान अपने बेटे को वापस पाने की मांग कर रहा था । इसी दौरान इमरान बच्चों के स्कूल पहुंचा, जहां उसका सनोबर खान से झगड़ा हो गया । विवाद बढऩे पर क्रोध में आकर पति ने अपनी पत्नी पर पेपर कटर से हमला कर दिया। हमले में सनोबर खान गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे वोकहाड्र्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close