खबरे

आखिर क्यों काजोल और आमिर की ‘फन्ना’ को अपने करियर की सबसे बड़ी भूल मानती हैं सनाया

मुंबई (ईएमएस)। ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ फेम टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने आमिर खान और काजोल की फिल्म ‘फना’ में स्क्रीन शेयर करने के अपने फैसले को अब तक की सबसे बड़ी भूल करार दिया है। छोटे पर्दे पर काफी साल काम कर लोगों के दिलों पर राज करने वाली सनाया ने अपने ‘फना’ से जुड़े अनुभवों को शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ‘फना’ से बॉलीवुड में कदम रखना मेरे लिए सही सबित नहीं हुआ, क्योंकि मुझे जो रोल मिला था, मैं उससे संतुष्ट नहीं थी। यह मेरी लाइफ की सबसे बड़ी भूल साबित हुई। फिल्म में मेरा रोल छोटा था, जिसके कारण मैं दर्शकों के बीच लंबे समय तक नहीं टिक पाई।

फिल्म के एक सिन में काजोल के साथ सनाया ईरानी

लेकिन मुझे आमिर और काजोल के साथ काम कर के बहुत मजा आया। सनाया ने बताया कि ‘फना’ में छोटा किरदार होने की वजह से जो भी फिल्में मिलीं, उनमें भी छोटा रोल ऑफर किया गया, जिसे मैंने रिजेक्ट कर दिया। यह फैसला भी मेरे लिए गलत साबित हुआ, क्योंकि जिन फिल्मों के ऑफर को मैंने रिजेक्ट किया था, वह फिल्में आगे जाकर हिट हुईं। वैसे सभी टीवी एक्ट्रेस बड़े स्टार के साथ काम करने की ख्वाहिश रखती हैं। लेकिन सनाया ने इसे भूल करार दिया है। फिल्म फना में सनाया ने काजोल की दोस्त की भूमिका निभाई है। लेकिन आज सनाया को आमिर खान की इस फिल्म में काम करना अपने करियर की सबसे बड़ी गलती लगती है।

सनाया इन दिनों अपनी शार्ट फिल्म डम डम डमरू को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि सनाया ने ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘मिले जब हम-तुम’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में काम किया है।

Related Articles

Back to top button
Close