Home Sliderखबरेबिहारराज्य

आज एक दूजे के हो जाएंगे तेजप्रताप और एश्वर्या, देखें ऐसा है शादी का माहौल

पटना/विशेष रिपोर्ट, स्टेट हेड

लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी की तैयारी परवान पर हैं। पिता लालू यादव के आने के बाद घराती और बाराती दोनों जगह का वातावरण गमगम हो गया है। शुक्रवार को हल्दी कलश व मड़वा की रस्म अदायगी का श्रीगणेश हुआ जो देर रात तक चला। 

घर के अंदर चल रहा नाच-गान, हंसी-मजाक और ठिठोली मैरिज के माहौल में चार चांद लगा रहा है। बीच-बीच में लालू यादव समय निकालकर बड़े बेटे की शादी में की गई और की जा रही तैयारी का जायजा भी ले रहे हैं।

महिलाओं से छेड़खानी करता था बेटा, परेशान होकर मां ने उठाया ये खतरनाक कदम, बोली ……..

खाने पीने में शामिल होंगे ये आइटम

मेहमानों को खाने और नाश्ते में 30 प्रकार के शुद्ध शाकाहारी आइटम परोसे जाएंगे, जिसे तैयार करने के लिए स्पेशल कारीगर और हलवाई कानपुर से बुलाए गए हैं। सूचना है कि ये लोग पटना पहुंच भी गए हैं। हल्दी और मड़वा समारोह में शामिल होने वाले गेस्ट के लिए जिस भोज का आयोजन हुआ है उसमें 9 तरह के पकवान कानपुर के ही खानसामा तैयार कर रहे हैं। खाने के आइटम में परंपरा को ध्यान में रखकर बरी, फुलौरी और मोछी भी विशेष रूप से तैयार कराया गया है।,

स्वागत करेंगे राजद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता 

वीवीआईपी अतिथियों के स्वागत में राजद के पदाधिकारी व कार्यकर्ता तैनात रहेंगे। शुक्रवार को ट्रैफिक व्यवस्था एवं सुरक्षा को लेकर वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने समारोह स्थल का निरीक्षण किया। वहीं, प्रदेश राजद अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे ने अतिथियों के स्वागत, उन्हें निर्धारित स्थान तक ले जाने, खाने की व्यवस्था करने एवं कार-पार्किंग आदि को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी सौंपी।

Related Articles

Back to top button
Close