खबरेबिज़नेस

इंजीनियरिंग विभाग में ओला ने की दो महत्वपूर्ण नियुक्तियां.

Business.नई दिल्ली/ बेंगलुरु, 13 फरवरी=  भारत में चर्चित एप्प बेस्ड कैब सेवा प्रदाता ओला ने अपने इंजीनियरिंग ऑपरेशन को मजबूत करने की कवायद तेज कर दी है। इसके तहत गूगल के इंजीनियर रह चुके और सेलवर्क कंपनी के सीटीओ प्रणव तिवारी को वाइस प्रेसिडेंट (इंजीनियरिंग) बनाया है। वहीं इनमोबी कंपनी से संजय खर्ब को लेकर अपने यहां वाइस प्रेसिडेंट (प्रोडक्शन इंजीनियरिंग) नियुक्त किया है।

ओला प्रबंधन ने बताया कि प्रणव तिवारी ओला कैब्स के कारोबार को बढ़ाने और कंपनी ऑपरेशन की क्षमता विकास के लिए तकनीकी के बेहतर प्रयोग पर काम करेंगे, वहीं संजय खर्ब कंपनी के तकनीकी ढांचे में आवश्यक बदलाव के लिए जिम्मेदार होंगे। जिसमें ओला की साइट, डेटा मैनेजमेंट जैसे विषय शामिल हैं।

ये भी पढ़े :होम लोन के ब्याज में मिलेगी सब्सिडी : केंद्र सरकार

इस बदलाव पर ओला के सह-संस्थापक अंकित भाटी ने कहा कि प्रणव और संजय को बहुत महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी, जो ओला के कारोबार को अगले चरण में ले जाने में निर्णायक साबित होंगी। दोनों का तकनीकी कारोबार में लंबा अनुभव ओला के लिए फायदेमंद साबित होगा।

ओला भारतीय कैब सेवा प्रदाता कंपनी है, जो मोबाइल एप्प के जरिए अपनी सेवा देती है। ओला का दावा है कि वो भारत के 102 शहरों में 5 लाख कैब्स के जरिये करोड़ों भारतीय ग्राहकों को सेवा दे रही है।

Related Articles

Back to top button
Close