Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

इस गैंगस्टर के नाम से डॉक्टर से मांगी 50 लाख की फिरौती

मुंबई, 14 जुलाई : अहमदनगर के प्रख्यात नोबल हॉस्पिटल के संचालक डॉ. बापूसाहेब कांडेकर को छोटा शकील के नाम से फोन करके 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है। धमकी मिलने की घटना के बाद से जिले के वैद्यकीय क्षेत्र में खलबली मच गई है। तोपखाना पुलिस ने धमकी के मामले को दर्ज करके धमकाने वाले की तलाश शुरू कर दी है। जिस फोन से धमकी दी गई है, वह फोन अधिकांश समय से बंद है और लगातार फोन की लोकेशन बदलने के कारण पुलिस जांच में रुकावट आ रही है।

नोबल हॉस्पिटल के लैंडलाईन पर फोन करके एक गुमनाम व्यक्ति ने अपने आप को छोटा शकील का सहयोगी बताया और रिसेप्शन पर काम करने वाले कर्मचारी से फोन को हॉस्पिटल के प्रशासकीय अधिकारी राहुल रामचंद्र हिरे को ट्रांसफर करने के लिए कहा। हिरे ने फोन करने वाले को बताया कि डॉ. कांडेकर एक ऑपरेशन में व्यस्त हैं, इस पर उसने हिरे से गाली गलौज किया। उसने कहा कि इन दिनों कांडेकर काफी पैसा कमा रहे हैं। इस कारण डॉक्टर से उसे 50 लाख रुपये चाहिए। 

यात्रियों की जिंदगी बचाने वाले ड्राइवर सलीम शेख को सोनू निगम देंगे 5 लाख का ईनाम

50 लाख रुपये की फिरौती की धमकी मिलने पर राहुल हिरे ने तुरंत तोपखाना पुलिस थाने में संपर्क करके अपनी शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने भी गुमनाम व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Related Articles

Back to top button
Close