खबरेराज्य

इस बिग बॉस विनर ने की FB पर LIVE आत्महत्या की कोशिश !

मुंबई : हाल ही में बिग बॉस के विनर का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। फेसबुक पर लाइव वीडियो में आकर बिग बॉस विनर प्रथम ने अपने सुसाइड की बात एनाउंस की। उन्होंने बताया कि उन्होंने नींद की कई गोलियां खा ली हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया।

फ्रेंड्स पर  लगाया टॉर्चर का आरोप 

प्रथम ने वीडियो में कहा, ‘मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं जीवन में आत्महत्या की कोशिश करूंगा. लेकिन इन लोगों ने मेरा जीना मुश्किल कर दिया है. शायद मरने के बाद ही मैं शांति से रह पाऊं.प्रथम का कहना है कि उनके फ्रेंड्स उन्हें टॉर्चर करते थे और उनके पास यह कदम उठाने के अलावा और कोई दूसरा तरीक नहीं था.

नाकाम रही आत्महत्या की कोशिश 

ये अलग बात है कि प्रथम की आत्महत्या की कोशिश नाकाम रही और उन्हें फोर्टीस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उपचार के बाद उन्हें छुट्टी भी दे दी गई.

जानकारी के मुताबिक प्रथम ने दोस्तों और अपने चाहने वालों से रिऐलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए कुछ पैसे उधार लिए थे और कॉन्टेस्ट जीतने के बावजूद वह अब तक लौटा नहीं सके.कुछ लोगों का कहना है कि प्रथम ने ये सब लाइमलाइट में आने के लिए किया.

यह पहली घटना नहीं 

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर लाइव वीडियो शेयर किया हो. अभी हाल ही में मुंबई के इंजीनियरिंग स्टूडेंट अर्जुन भारद्वाज ने भी ऐसा ही किया था.

अर्जुन ने सुसाइड से पहले खूब शराब पी. उसके बाद होटल ताज की 11 वीं मंजिल से छलांग लगा ली.

अब सवाल ये है कि लोगों में सुसाइड करने की प्रवृति बढ़ती क्यों जा रही है. इसका एक बहुत बड़ा कारण है. भागती हुई जिंदगी में वक्त की कमी और अपेक्षाओं का बढ़ जाना.

दौड़ भाग की जिंदगी में जहां प्रतियोगिताएं बढ़ी हैं वहीं कहीं न कहीं अकेलेपन ने भी हमें घेर लिया है.

 

Related Articles

Back to top button
Close