उत्तर प्रदेशखबरे

पहले किया एक्सीडेंट फिर, 800 मिटर तक घसीटता रहा घायलो को !

गोरखपुर, 10 जनवरी =  बेलीपार थाना क्षेत्र के भरवल चौराहे पर यादव कटरा के सामने एक सफारी की चपेट में आये बाइक पर सवार दो युवक 800 मीटर घिसटते रहे और वह भागता रहा । इससे दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। 100 डॉयल पुलिस ने सफारी का पीछा किया लेकिन वह पकड़ में नही आ सका। घायलों को कौड़ीराम स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक बिस्टौली बुजुर्ग निवासी बिट्टू पुत्र श्यामजीत ऑटो मैकेनिक है। उसने भरावल स्थित यादव कटरा में अपनी दुकान कर रखी है। इसके बगल में ही शिवम् पुत्र प्रभा शर्मा ने चायपत्ती बेंचने की दुकान कर रखी है।

मंगलवार को मैकेनिक बिट्टू रोज की तरह दुकान पर काम कर रहा था। रामअवध यादव नाम के एक क्लाइंट की हौंडा साइन बाइक की सर्विसिंग कर रहे बिट्टू को कुछ पार्ट्स लेने कसिहार जाने की जरुरत आई। उसने शिवम् को भी अपने साथ लिया और कसिहार के लिए बाइक से ही चल पड़ा।

आगे पढ़े : शराब पीने के लिए पैसा नहीं मिलने पर, एक बेटे का खुनी खेल.

इसी दौरान वह गोरखपुर से कौड़ीराम की तरफ जा रही तेज रफ्तार सफारी की चपेट में आ गया। तकरीबन 800 मीटर तक दोनों बाइक सवार घिसटते रहे। इसका आभास होते ही सफारी चालक ने अपनी गति बढा दी और दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। छिटकने के बाद किसी तरह से दोनों की जान बची।

प्रत्यक्षदर्शियो ने इसकी जानकारी 100 डॉयल को दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने सफारी को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल सकी। इधर, लोगो ने दोनों घायलों को कौड़ीराम स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बिट्टू अपनी मौसी कलावती देवी के घर रहकर मैकेनिक का काम करता है।

Related Articles

Back to top button
Close