Home Sliderउत्तराखंडखबरेराज्य

उत्तराखंड : खाई में गिरी कार , पांच की मौत !

कालसी, 29 अप्रैल =  शनिवार की शाम कालसी तहसील क्षेत्र नागथात के रामपुर से बरात लेकर डियूडीलानी के लोहारी गांव लौट रही मैक्स वाहन नागथात के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वाहन में सवार दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार करीब साढ़े पांच बजे कालसी तहसील क्षेत्र के नागथात-रामपुर से बरात लेकर एक मैक्स वाहन डियूडीलानी के लोहारी गांव लौट रही थी। बरातियों से भरी मैक्स गाड़ी नागथात से कुछ दूरी पर स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

योगी ने गायों को खिलाया चारा, दिव्यांगों में बांटीं ट्राई-साइकिल

हादसे में वाहन सावार नितेश (20 वर्ष) पुत्र दीवानू निवासी खुन्ना-कालसी, कुमारी सिमरन (12 वर्ष) पुत्री डोडूदास निवासी शिला-नागथात, कामादास (50 वर्ष) पुत्र झिंगादास निवासी बाढ़ौ-कालसी, खिमादास (52 वर्ष) पुत्र भादू निवासी उभौऊ-कालसी, राजेश (36 वर्ष) पुत्र तुलसी निवासी चामड़ी-पानुवा समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन सवार चालक समेत दर्जनभर से ज्यादा बराती घायल हो गए। सभी को विकासनगर के लेहमन अस्पताल पहुंचाया। घायलों में करीब आधा दर्जन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

सीएम ने की मुआवजा देने की घोषणा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को कालसी क्षेत्र में हुई वाहन दुर्घटना में मृतकों के प्रति गहरा दुःख व शोक व्यक्त किया गया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घडी में शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने के साथ ही घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की की ईश्वर से कामना की है। मुख्यमंत्री रावत ने दुर्घटना में मृतकों के आश्रित को 1 लाख रूपए, गम्भीर घायलों को 50 हजार रूपए व सामान्य घायलों को 25 हजार रूपए की सहायता के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close