खबरेमहाराष्ट्रराज्य

उल्हासनगर : मोटर सायकल टोइंग का विरोध करने पर ट्राफीक पुलिस ने वृध्द की जमकर की पिटाई, कॅमेरे में कैद हुई घटना,देखे विडियो

उल्हासनगर 11 फ़रवरी : मुंबई से सटे उल्हासनगर में मोटर सायकल टोईंग का विरोध करने पर ट्राफीक पुलिस द्वारा जवहार लुल्ला नामक एक बुजुर्ग  से मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस मारपीट में चोट लगने के बाद वृध्द को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

 जब की मुंबई ट्राफिक पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने एक आदेश जारी करते हुए कहा है की वाहन टोइंग से पहले मेगा फोन से टोइंग की सुचना देना अनिवार्य. और अगर वहा कोई वाहन का मालक ,चालक मौजूद है तो उससे टोइंग नहीं उसुला जायेगा .वही यह ट्राफिक पुलिस है अपने वर्दी की धाख दिखाते हुए इस आदेश की खुलेआम धज्जिया उड़ा रहा है .

वाहन टोइंग से पहले मेगा फोन से टोइंग की सुचना देना अनिवार्य,मुंबई ट्राफिक पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार…

बताया जा रहा है की  जवाहर लुल्ला ने रविवार दोपहर को अपनी मोटर सायकल उल्हासनगर कैंप 3 के रास्ते पर खडी की थी. आसपास की मोटर सायकल को ट्राफीक पुलिस ने नहीं उठाया इनकी मोटर सायकल को जब ट्राफीक पुलिस ने टोईंग किया तो इन्होंने ट्राफीक टोईंग वैन का पीछा किया और अपने मोटर सायकल टोइंग का विरोध करने लगे .और यह विरोध कुछ दूर तक चलता रहा .

टोइंग के विरोध को देखते ट्राफीक पुलिस कर्मी वैंन से उतरा और उसने जवाहर लुल्ला को थप्पड मार दिया. जिसका विरोध करने पर टोईंग गाड़ी पर कार्यरत कर्मचारियोंने मिलकर लुल्ला की  जमकर पिटाई की इस पिटाई में लुल्ला घायल हो गए जिसे लोगो ने उठाकर उल्हासनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कर दिया वही इस मारपीट का विडिओ  सोशल मीडियां पर वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

आगे पढ़े : नाबालिग प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान , एक दूसरे से लिपटे थे शव !

Related Articles

Back to top button
Close