Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

ऋषि कपूर की इच्छा , IPL में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी शामिल किया जाए.

नई दिल्ली, 05 अप्रैल= वरिष्ठ अभिनेता ऋषि कपूर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फिर से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शामिल किये जाने की बात कही है। ऋषि कपूर ने ट्वीट किया है कि आईपीएल में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलते हैं और इस बार अफगानिस्तान के खिलाड़ी भी आईपीएल में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं तो फिर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खेलने पर एक बार फिर विचार करने की आवश्यकता है।

ऋषि कपूर ने कहा कि हम बड़े लोग हैं| विचार करना जरूरी है। उन्होंने एक बड़ा दिल रखने के लिए आईपीएल अधिकारियों को प्रोत्साहित किया है और आईपीएल में भाग लेने के लिए पाकिस्तान के खिलाड़ियों को आमंत्रित करने की बात कही है।

उन्होंने आईपीएल में विदेशी खिलाड़ियों और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों की शुरुआत की प्रशंसा की।

साइना के बाद पीवी सिंधु भी मलेशिया ओपन से हुई बाहर

गौरतलब है कि 2008 में उद्घाटन सत्र के बाद कोई पाकिस्तानी क्रिकेटर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शामिल नहीं हुआ। आईपीएल के पहले सत्र में इन पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भाग लिया था जिनमें शोएब मलिक, शाहिद अफरीदी, यूनिस खान, एम आसिफ, कामरान अकमल, उमर गुल, एम हफीज कोलकाता, सलमान बट, मिस्बा उल हक, शोएब अख्तर और सोहेल तनवीर। आईपीएल के दूसरे सीजन में इस सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया था जो आज भी जारी है ।

Related Articles

Back to top button
Close