उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

एआरटीओ को दौड़ाने पर पूर्व राज्य मंत्री पर मुकदमा दर्ज .

Uttar Pradesh.मेरठ, 04 अप्रैल = एआरटीओ से दबंगई दिखाने और दौड़ाने के मामले में सपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री मुकेश सिद्धार्थ पर मुकदमा दर्ज हो गया है। एआरटीओ की शिकायत पर एसएसपी ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए।

एआरटीओ दीपक शाह ने एसएसपी जे. रविंद्र गौड़ से मिलकर परतापुर बाईपास पर चैकिंग के दौरान सपा नेता व पूर्व राज्य मंत्री मुकेश सिद्धार्थ पर बाउंसरों के साथ अभद्रता करने, दबंगई दिखाने और पीटने के उद्देश्य से दौड़ाने की शिकायत की थी। जिस पर एसएसपी ने परतापुर पुलिस को पूर्व राज्यमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

ये भी पढ़े : गर्मी के तेवर लोगों को कर रहे हैं परेशान !

आरटीओ प्रवर्तन कमल गुप्ता ने बताया कि एआरटीओ दीपक शाह ने उन्हें फोन पर बताया कि मुकेश सिद्धार्थ का दर्जनों अवैध चार्टेड बसों से नाता है। कई दिन पहले वाहनों के चालान होने से खफा मुकेश सिद्धार्थ ने परतापुर बाईपास पर चेकिंग के दौरान उन्होंने अपने साथियों के साथ पहुंचकर कार्रवाई का विरोध किया और एआरटीओ को दौड़ा दिया। इस मामले से एआरटीओ सहमे हुए हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अधिकारियों को दबाव में नहीं आने के निर्देश के बाद पूर्व राज्य मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। एसएसपी का कहना है कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close