Home Sliderखबरे

एक दूजे के हुए सोनम कपूर और आनंद आहूजा , देखे शादी के विडियो और फोटो

मुंबई :  पंजाबी रीति-रीवाज के साथ दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ बॉलीवुड दिवा सोनम कपूर ने शादी कर ली है. मंगलवार को सोनम की आंटी कविता सिंह के पुश्तैनी बंगले रॉकडेल (बांद्रा) में जोड़ी के आनंद कारज की रस्में पूरी हुई. सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं, एक खास वीडियो में आनंद आहूजा अपनी दुल्हनियां सोनम को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Bigw5jgBUBx/?taken-by=voompla

सोनम पहले आनंद को वरमाला पहनाती हैं और फिर बारी आनंद की आती है. आनंद उनसे पूछते हैं कि वरमाला कैसे पहनाए और सोनम उन्हें निर्देश देती हैं. जिसपर चुटली लेते हुए उनकी रिश्तेदार कहती हैं कि सोनम आनंद को इंस्ट्रक्शन्स मत दो. सोनम के बचाव में आनंद कहते हैं कि मैंने ही उससे पूछा था. पीछे खड़ी आंटी आनंद के मजे लेते हुए कहती हैं कि बड़ा प्रोटेक्टिव है तू. तो सोनम हां में जवाब देती हैं. आखिर में जब आनंद उन्हें वरमाला पहना लेते हैं तो सोनम कहती हैं- उई मां….

https://www.instagram.com/p/BigvMdJhD0Y/?taken-by=voompla

इस वीडियो में वरमाला आनंद के गले में डालते हुए, सोनम कपूर के हाथ में बंधे कलीरे फंस जाते हैं. इतने में सोनम कहती हैं- ‘बाबू सॉरी’. पीछे खड़ी उनकी करीबी की आवाज आती हैं अब से बाबू नहीं ‘आप’ बोलो. सोनम-आनंद का यह वीडियो वाकई काफी क्यूट हैं. इसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. 

सोनम कपूर ने फैशन डिजाइनर अनुराधा वकील का लाल रंग का जोड़ा पहना. अपने लुक को उन्होंने हेवी ज्वैलरी के साथ कम्पलीट किया. दुल्हन के लिबाज में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत लगीं. जबकि आनंद आहूजा गोल्डन शेरवानी में दिखाई दिए.

सोनम कपूर की शादी में करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ पहुंच चुकी हैं. अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई सेलेब्स वेन्यू के बाहर देखे गए.

मंगलवार सुबह सोनम और आनंद की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से हुई. आनंद कारज की रश्म के बाद 8 मई की शाम मुंबई की लीला होटल में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.

Related Articles

Back to top button
Close