खबरे

‘आईपीएल’ के नए सीजन को लेकर उत्साहित नहीं है बॉलीवुड सितारे .

मुंबई, 04 अप्रैल = मंगलवार से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का नया सीजन शुरू होने जा रहा है, लेकिन क्रिकेट और मनोरंजन की दुनिया के इस सालाना जलसे को लेकर इस बार बॉलीवुड में ज्यादा उत्साह नजर नहीं आ रहा है। शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और प्रीति जिंटा की टीम (पंजाब इलेवन) इस बार भी आईपीएल में हिस्सा ले रही हैं, जबकि शिल्पा शेट्टी वाली राजस्थान की टीम (राजस्थान रॉयल्स) पर सट्टे और फिक्सिंग वाले मुद्दों को लेकर बैन लगा हुआ है।

आईपीएल को लेकर इस बार बॉलीवुड का उत्साह ठंडा नजर आ रहा है। कुछ वक्त पहले तक आईपीएल को लेकर बॉलीवुड में बहुत पहले से हलचल शुरू हो जाती थी। आईपीएल को लेकर बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट्स आगे-पीछे की जाती थीं। आईपीएल की अलग-अलग टीमें ब्रैंड एंबेसडर के लिए बॉलीवुड के सितारों को अपने साथ जोड़ती थीं। दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ, दोनों बंगलुरु की टीम के साथ रहीं थीं, तो दिल्ली की टीम के साथ अक्षय कुमार रहे थे। रणबीर कपूर को अंबानी की मुंबई टीम के साथ जोड़ा गया था। इस बार इन बड़े सितारों में से कोई स्टार किसी टीम के साथ नहीं है।

जब दस साल पहले आईपीएल शुरू हुआ था, तो इसने बॉलीवुड की फिल्मों के कारोबार को बुरी तरह से प्रभावित किया था दूसरे साल से आईपीएल के सीजन में बड़ी फिल्मों की रिलीज तक रुकने लगीं पांच चाल तक यही चलता रहा, लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब बॉलीवुड में आईपीएल को लेकर कोई खौफ नहीं है। पिछले दो सालों से आईपीएल को लेकर फिल्मों की रिलीज में कोई बदलाव नहीं होता। इस साल भी डेढ़ महीने तक चलने वाले आईपीएल के दौरान बॉलीवुड की 17 छोटी बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं और इनसे जुड़ा हर कोई व्यक्ति मान रहा है कि आईपीएल से उनकी फिल्म को कोई खतरा नहीं है।

Related Articles

Back to top button
Close