खबरेदेशनई दिल्ली

शादी में पसंद का गाना नहीं बजाने पर डीजे को मारी गोली, 5 गिरफ्तार

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली में एक शादी समारोह के दौरान कुछ लोगों ने पसंद का गाना बजाने से इनकार करने पर डीजे को गोली मार दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर ५ लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में 1 महिला भी शामिल हैं, जो एक हमलावर की मां हैं।

पुलिस ने कहा कि महिला को सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एडिशनल डीसीपी संतोष कुमार मीणा का कहना है कि आरोपियों की तलाश में दिल्ली में कई जगहों पर छापेमारी की गई। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान २३ वर्षीय रवि, १९ वर्षीय सचिन, २७ वर्षीय जोगिंदर और २९ वर्षीय दीपक के रूप में की गई है। गिरफ्तार महिला आरोपी दीपक की मां हैं। इस हमले में घायल डीजे बॉबी सिंह द्वारा दर्ज शिकायत में कहा कि शादी समारोह के दौरान रवि ने उससे अपनी पसंद का गाना बजाने के लिए कहा। बॉबी ने रवि की पसंद का गाना बजाने से लेकिन इंकार कर दिया। इस पर रवि ने गुस्से में बॉबी को गोली मार दी।

JNU : लव जेहाद पर फिल्म की स्क्रीनिंग पर भिड़े छात्रों के दो गुट, कई घायल

पीड़ित बॉबी ने बताया कि इसके बाद रवि और दीपक ने ही उसे अस्पताल पहुंचाया। हालांकि दोनों ने हॉस्पिटल में डॉक्टर्स को बताया कि बॉबी को किसी नुकीली चीज से चोट लगी है। इस बीच पुलिस ने आरोपियों के पास से दो देसी पिस्तौल भी बरामद किए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में भी घुड़चढ़ी के दौरान हर्ष फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई थी। ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में शादीपुर छिड़ोली है, जहां ८ मार्च को शादी की तैयारी चल रही थी। घुड़चढ़ी का वक्त था। जैसे ही दूल्हा घोड़ी पर बैठा उसके कुछ दोस्तों ने खुशकर हवा में फायरिंग शुरू कर दी। तभी एक महिला अचानक बीच में आकर गिर पड़ी। जब लोगों ने गौर से उस महिला को देखा तो उसके सिर से खून निकल रहा था। आनन फानन में लोग उसे लेकर अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच मौका पाकर गोली चलाने वाले सभी लड़के मौके से भाग निकले है।

Related Articles

Back to top button
Close