खबरे

कामयाबी के जारी सफर के बीच अज्ञातवास में आमिर.

मुंबई, 21 जनवरी =  दंगल की बॉक्स-ऑफिस कामयाबी के जारी सफर के बीच आमिर खान अज्ञातवास में चले गए हैं। उनके बारे में सिर्फ इतनी खबर है कि वे एक महीने के लिए कहीं गए हैं, लेकिन इस बारे में उनकी टीम कोई और ब्यौरा देने के लिए तैयार नहीं। समझा जा रहा है कि वे यशराज में बनने जा रही अपनी अगली फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तां’ की तैयारियों के लिए कहीं गए हैं। ये संकेत यशराज की ओर से मिले हैं। यशराज के सूत्र बता रहे हैं कि मार्च से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है और पहला शेड्यूल अमेरिका में होगा।

इसे देखते हुए ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर खान अमेरिका के किसी शहर में इस फिल्म में अपने रोल की तैयारियों में हैं। इस फिल्म में वे पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म में आमिर की हीरोइन का मामला अभी तक तय नहीं हुआ है। इसे लेकर काफी उठापटक की खबरें मिलती रही हैं।

कभी सुना गया कि आमिर अपने साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट की जोड़ी चाहते हैं, लेकिन यशराज के साथ आलिया की पटरी नहीं बैठती, इसलिए आलिया के नाम का पत्ता कट गया। फिर चर्चा रही कि आदित्य चोपड़ा की ओर से इस फिल्म में वाणी कपूर का नाम तय किया गया है, लेकिन आमिर उनके नाम के लिए भी राजी नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button
Close