Home Sliderखबरेबिहार

कायम है लालू का जलवा, बीमार लालू से मिलने पहुंचे कई फ़िल्मी सितारे

पटना/न्यूज़ डेस्क

मुंंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल पहुंचे राजद सुप्रीमो से मिलने बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे और लालू के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। …

पटना । लालू प्रसाद यादव जहां भी रहें, उनका जलवा बरकरार रहता है। मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल पहुंचे लालू यादव से मिलने आजकल फिल्मी सितारे भी मिलने पहुंच रहे हैं। बता दें कि लालू प्रसाद काफी बीमार हैं और मुंबई में अपना इलाज करा रहे हैं। 

हिंदी फिल्मो में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता और दमदार आवाज के धनी रजा मुराद ने लालू प्रसाद से मुलाक़ात की। उन्होंने लालू प्रसाद से बहुत देर तक बात की और उनका हालचाल जाना। रजा मुराद ने कहा कि लालू  देश के एक जाने-माने और लोकप्रिय नेता है। मैं उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

रजा मुराद के अलावा कई हिंदी फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाकर पहचान बनाने वाले अभिनेता अलीखान ने भी लालू प्रसाद से मुलाक़ात की और उनका हाल-चाल जाना। इस दौरान अभिनेता फैयाज अली खान ने भी राजद प्रमुख से मुलाक़ात की और उन्हें जल्द ठीक होने की कामना की। 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आज भी अगर सबसे ज्यादा किसी भी राजनेता का नक़ल होता है तो वो हैं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव। उनके नाम पर फिल्म भी बन चुकी है, जबकि उनके बोलने के अंदाज की कॉपी करते हुए अक्सर कई फिल्मों में देखा गया है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की मिमिक्री कर कई बड़े कलाकारों ने नाम भी कमाया है। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद का जलवा आज भी मुंबई के फिल्म उद्योग में कायम है । बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सोमवार की देर रात मुंबई पहुंचे जहां मंगलवार को उन्हें हार्ट के लिए मशहूर हॉस्पिटल एशियन हर्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

इस दौरान लालू प्रसाद के साथ उनकी नई नवेली बहू ऐश्वर्या राय ,पुत्र तेजप्रताप यादव ,पुत्री मीसा भारती के अलावा लालू के सबसे करीबी विधायक भोला यादव भी उनके साथ मुंबई पहुंचे।

Related Articles

Back to top button
Close