उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

रालोद प्रत्याशी के भाई समेत दो की हत्या, जांच में जुटी पुलिस .

Uttar Pradesh.  लखनऊ/ बुलन्दशहर, 07 फरवरी= बुलन्दशहर के खुर्जा क्षेत्र में राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) प्रत्याशी मनोज गौतम के भाई समेत दो की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। दोनों ही बीते चौबीस घंटे से जटिया पालिटेक्निक मैदान से एक साथ लापता थे।

खुर्जा नगर क्षेत्र में मंगलवार को अग्रवाल फाटक के समीप एक सफेद रंग की स्कार्पियो देखी गयी तो पुलिस को सूचना दी गई। छानबीन में यह गाड़ी रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम से जुड़ी निकली। बीती रात रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम द्वारा दर्ज कराई गई गुमशुदगी मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस टीम को प्रत्याशी मनोज के छोटे भाई विनोद पुत्र लाचारी गौतम (20) और उसके दोस्त सचिन पुत्र बनवारी (23) के शव बरामद हो गये।

ये भी पढ़े : PM ने दी दिवंगत कर्नल निजामुद्दीन को श्रद्धांजलि .

एसएसपी सोनिया सिंह ने बताया कि मृतकों की गुमशुदगी दर्ज की गई थी और पुलिस उन्हें तलाशने में जुटी थी। दोनों ही जटिया पालिटेक्निक मैदान से गुमशुदा हुये थे और उनके पास ही स्कार्पियो गाड़ी थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और हत्या का मुकदमा पंजीकृत करते हुये जांच में जुटी है। प्रथम दृष्टया पूरा मामला चुनावी रंजिश में हत्या का मालूम होता है। पुलिस ने डाग स्क्वायड टीम को भी जांच में लगा दिया है। वहीं खुर्जा क्षेत्र में शांति भंग न होने देने की स्थिति में भारी फोर्स तैनात की गयी है।

Related Articles

Back to top button
Close