Home Sliderखबरेदेशराजस्थानराज्य

लॉकडाउन के बाद राजस्थान के कोटा में फंसे 391 विद्यार्थियों को लाया गया गुवाहाटी

गुवाहाटी । लॉकडाउन के बाद राजस्थान के कोटा में फंसे असम के 391 छात्र-छात्राओं को राजस्थान सरकार और असम सरकार की साझा पहल से 17 बसों के जरिए गुवाहाटी लाया गया है। सभी छात्र-छात्राएं सोमवार को तड़के गुवाहाटी पहुंच गए हैं।

राजस्थान के कोटा से गुवाहाटी पहुंची 17 बसों को सीधा गुवाहाटी के सोरूसजाई स्थित इंदिरा गांधी एथलेटिक स्पोर्ट स्टेडियम में बनाए गए क्वारेनटाइन सेंटर ले जाया गया। यहां सभी को 14 दिन के लिए क्वारेनटाइन किया गया है। छात्र-छात्राओं का हालचाल लेने के लिए असम के स्वास्थ्य आदि मामलों के मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा और स्वास्थ्य राज्य मंत्री पीयूष हाजारिका सुबह यहां पहुंचे। उन्होंने विद्यार्थियों से बातचीत की। उसके बाद उन्हें सरकार के द्वारा उपलब्ध कराई जा रही सेवाओं के बारे में बताया।

उल्लेखनीय है कि असम के बड़ी संख्या में विद्यार्थी राजस्थान के कोटा में कोचिंग करते हैं। माना जा रहा है कि कुछ और विद्यार्थी अभी वहां पर हैं। उनको भी जल्द राज्य में लाने की व्यवस्था की जाएगी। वहीं राज्य में कोरोना के कुल 35 मरीजों में से एक की मौत हो चुकी है, जबकि 07 मरीजों का इलाज जारी है। शेष मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close