खबरेस्पोर्ट्स

कुंबले के रिकार्ड के पास पहुंचते ही टेस्ट से संन्यास ले लूंगा-अश्विन

नई दिल्ली, 21 अक्टूबर :  भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने पूर्व भारतीय मुख्य कोच और कप्तान अनिल कुंबले की तारीफ करते हुए कहा कि वह कुंबले के बड़े प्रशंसक हैं और यदि वह कुंबले द्वारा लिये गये 619 टेस्ट विकेट के नजदीक पहुंचते हैं तो वह संन्यास ले लेंगे। अश्विन ने कहा कि कुंबले के 619 विकेट हैं और यदि मैं 618 की संख्या पर पहुंचा तो वह मेरा आखिरी टेस्ट मैच होगा। 

अश्विन ने अब तक 52 टेस्ट मैचों में 25.26 के औसत से 52.4 की स्ट्राइक रेट के साथ 292 टेस्ट विकेट लिये हैं। उन्होंने 111 एकदिवसीय मैचों में 32.91 के औसत में 150 एकदिवसीय विकेट भी हासिल किए हैं।

अश्विन ने श्रीलंका के बाएं हाथ के स्पिनर रंगाना हेराथ की भी तारीफ करते हुए कहा कि हेराथ मेरे रोल मॉडलों में से एक है। मुझे लगता है कि वह एक शानदार गेंदबाज है। हेराथ एक चैंपियन क्रिकेटर हैं और वह कभी भी किसी भी पिच पर शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। 

एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में अपना चयन न होने पर अश्विन ने कहा कि मेरे पास इसका जवाब नहीं है। निश्चित रूप से ऐसा कुछ नहीं है जिस पर मैं टिप्पणी कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि चयन के मामले में वह कुछ नहीं कह सकते।  (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close