Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

वैभव राउत की गिरफ्तारी पर उठने लगे सवाल ,इन सवालों के घेरे में ……..

हिंदूवादी संघटन एकजुट होकर बड़े आंदोलन की तैयारी में

छापेमारी के दौरान एक कमरे में बंद किया गया था पूरे परिवार को

घर से मिले सामानों का क्यो नही किया पंचनामा

नालासोपारा:- गुरुवार को मुम्बई एटीएस द्वारा सनातन संस्था से जुड़े कार्यकर्ता वैभव राउत को गिरफ्तार कर उनके घर से बम बरामद किए जाने के दावे पर अब सवाल उठते नजर आ रहे है। इस गिरफ्तारी की जानकारी के जंगल मे आग की तरह फैली, जिस पर हिंदुत्त्ववादी सभी संस्था एक जुट होकर बड़े आंदोलन की तैयारी कर रही है।

राउत परिवार से जुड़े लोगों ने आरोप लगाया है कि वैभव की गिफ्तारी गोवंश तश्करों के इशारे पर किया गया है, क्यो की वैभव द्वारा इन तश्करो का लगातार विरोध किए जाने के साथ ही अब तक लगभग 35 गोवंश तस्करी से जुड़े मामले दर्ज कराये गए है। जिसके चलते इस प्रकार झूठा मामला दिखाकर उन्हें रास्ते से हटाये जाने का प्रयास किया जा रहा है। बगैर किसी वारंट बताए किये गए है, साथ एटीएस द्वारा जिन चीजों की बरामदगी की बात कर रही है, ऐसे किसी भी चीज का पंचनामा परिजनों के सामने नही किया गया, बल्कि उस दौरान गुरुवार की सुबह 4 बजे घर मे चार की संख्या में आये अधिकारी वैभव को अपने साथ लेकर गए जो वापस रात 9 बजे आये तो उनके साथ मीडिया के लोग साथ मे थे। इसके पश्चात वापस गए अधिकारियों द्वारा फोन कर बताया गया कि वैभव को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान वैभव की पत्नी व घर के अन्य सदस्यों को एक कमरे में बंद कर उनसे उनका मोबाइल ले लिया गया था, इसके साथ ही बाहर से किसी को भी अंदर नही आने दिया गया यहा तक कि खुद वैभव का भाई भी इस दौरान घर के बाहर ही रहा। इस बीच उनके घर के दरवाजे कई खोले गए, इस बीच क्या उनके घर मे लाया या लेजाया गया। इसका उन्हें खुद जानकारी नही।

रुपाली गांगुली के बाद इस एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़

साथ ही जिस दुकान के अंदर से विस्फोटक बरामद करने का दावा किया गया है, उस दुकान के बारे में खुद परिजन नही जानते कि कहा है, उनका कहना है कि वैभव का कोई दुकान है ही नही। वही सूत्रों की माने तो इस गिरफ्तारी से आक्रोशित सभी हिंदूवादी संघटन अब एक जुट होकर एक बड़े आंदोलन की तैयारी में जुटे है। वही सलाम वसई सेवा संघ के अध्यक्ष विनय तिवारी ने मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री से मुलाकात कर निष्पक्ष जांच की मांग की जाएगी। स्वाभिमान संघटना के महाराष्ट्र राज्य प्रमुख मनीष जोशी ने कहा कि उक्त मामले की सही जांच होनी चाहिए है, यदि किसी निर्दोष को फसाया जाएगा तो संघटना इसका खुलकर विरोध करेगी।

Related Articles

Back to top button
Close