Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

कुछ इस तरह कांबली ने छुए सचिन के पैर , भावुक हो सचिन ने लगाया गले …..

मुंबई : मुंबई टी-20 लीग के पुरस्कार समारोह में एक दिल को छू लेने वाला वाकया देखने को मिला. मुंबई में खेली जा रही टी20 लीग में मैच खत्म होने के बाद जब पुरस्कार समारोह चल रहा था, तो उस समय विनोद कांबली ने सचिन तेंदुलकर के पांव छू लिए.  आप को बता दे , सचिन और विनोद दोनों ही बचपन के दोस्त हैं और स्कूल के दिनों से ही साथ-साथ क्रिकेट खेलते थे साथ ही स्कूल लेवन पर कई रिकॉर्ड्स भी इनके नाम पर दर्ज हैं। ये दोनों एक ही गुरु रमाकांत अचरेकर से क्रिकेट सीखते थे। 

मुश्किल में फंसे हार्दिक पांड्या , कोर्ट ने दिए FIR दर्ज करने का आदेश

दरअसल हुआ ये कि मुंबई टी 20 लीग के फाइनल में लायंस टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस टीम के मेंटर विनोद कांबली हैं। लंबे अरसे के बाद कांबली आधिकारिक तौर पर क्रिकेट के किसी टीम के साथ जुड़े हैं। इस मैच के बाद जब कांबली उपविजेता टीम के साथ मेडल लेने मंच पर पहुंचे तब सचिन ने उन्हें मेडल पहनाया। इसके बाद उन्होंने सचिन के पैर छू लिए। इससे पहले सुनील गावस्कर ने सचिन से कहा था कि वो कांबली के मेडल पहनाएं। जैसे ही कांबली ने सचिन के पैर छुए सचिन ने उन्हें उठाकर अपने गले से लगा लिया। कांबली ने इस खास क्षण की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की। 

गौरतलब है कि क्रिकेट के शुरुआती दिनों में कांबली को सचिन से ज्यादा प्रतिभाशाली क्रिकेटर कहा जाता था। कांबली ने काफी यादगार पारियां भी खेली लेकिन बाद में वो अपनी फॉर्म खो बैठे और फिर भारतीय टीम में उनकी वापसी नहीं हो पाई। वैसे दोनों के रिश्तों में थोड़ी खटास भी आ गई थी लेकिन अब दोनों के रिश्ते पहले जैसे ही हो गए हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close