उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

कृषक एक्सप्रेस सहित दो ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

लखनऊ, 03 मई (हि.स.)। रेलवे प्रशासन ने गर्मी छुट्टियों में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए ट्रेन 15008 कृषक एक्सप्रेस में चार मई को लखनऊ जंक्शन से जबकि तीन और पांच मई को 15007 कृषक एक्सप्रेस में वाराणसी से स्लीपर क्लास की एक अतिरिक्त कोच लगाएगा। इसके साथ ही गोरखपुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस में बुधवार और शुक्रवार को अतिरिक्त कोच लगाये जाएंगे।

लखनऊ मंडल के एक वरिष्ठ रेल अधिकारी ने बताया कि यात्रियों की भीड़ को देखते हुए ट्रेन 15008 कृषक एक्सप्रेस में चार मई को लखनऊ जंक्शन से जबकि तीन और पांच मई को 15007 कृषक एक्सप्रेस में वाराणसी सिटी से स्लीपर क्लास की एक अतिरिक्त बोगी लगाएगा। इसी तरह ट्रेन नंबर 12589 गोरखपुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस में तीन मई को गोरखपुर से जबकि 12590 सिकंदराबाद गोरखपुर एक्सप्रेस में पांच मई को सिकंदराबाद से स्लीपर क्लास का एक अतिरिक्त कोच लगाएगा।

गुरूवार से कृषक एक्सप्रेस सहित दो ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

अधिकारी ने बताया कि ऑपरेशनल दिक्कतों के चलते रेलवे ने लखनऊ डिविजन से होकर गुजरने वाली हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस को रद्द कर दिया है| इसलिए यह ट्रेन लखनऊ डिविजन में बुधवार को नहीं आएगी। इसी तरह ट्रेन नंबर 13050 अमृतसर- हावड़ा एक्सप्रेस अपने ओरिजिनेटिंग स्टेशन अमृतसर से चार मई को कैंसिल रहेगी| इसलिए पांच मई को यह ट्रेन लखनऊ नहीं आएगी।

Related Articles

Back to top button
Close