Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

केजरीवाल पर भड़के रॉबर्ट वाड्रा बोले , लोगों को मेरे खिलाफ भड़काना बंद करो .

National.नई दिल्ली, 09 मार्च (हि.स.)। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के बिजनेसमैन पति रॉबर्ट वाड्रा ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है।

केजरीवाल से नाराजगी जाहिर करते हुए वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरी दिल्ली के सीएम से अपील है कि वह लोगों को मेरे खिलाफ भड़काना बंद करें। अगर उन्हें मुझ से कोई दिक्कत है, तो सीधे मुझ से बात करें।’ रॉबर्ट वाड्रा ने यह भी कहा, “दिल्ली के सीएम की डिक्शनरी में ‘रॉबर्ट वाड्रा’ का नाम सबसे खास है। सीएम का कहना कि ‘रॉबर्ट वाड्रा उन्हें जिंदा खा जाएगा’, ये बातें उनके जुनून को दर्शाती हैं।”

रॉबर्ट वाड्रा ने गुरुवार को एक के बाद एक चार ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। अगले ट्वीट में वाड्रा ने लिखा कि, ‘मेरे खिलाफ उनके पास जो भी शिकायत है इस पर लोगों को भड़काने के बजाय मुझसे बात कर सकते हैं। फिर भी इन प्रयासों के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री को मेरी शुभकामनाएं।‘

दरअसल, कुछ दिन पहले दिल्ली के परिवहन मंत्री सत्येंद्र जैन का हवाला कारोबार में नाम आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी और रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ बयान दिया था। उसी बयान का वाड्रा ने गुरुवार को जवाब दिया है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा था, अब पीएम मोदी मंत्री सत्येंद्र जैन को भी गिरफ्तार करा सकते हैं। अगर वह रॉबर्ट वाड्रा पर कोई कार्रवाई करें, तो विश्वास होगा कि उनका 56 इंची का सीना है। इतना ही नहीं केजरीवाल ने कहा था कि अगर पीएम ने वाड्रा के खिलाफ कुछ एक्शन लिया तो वाड्रा उन्हें जिंदा खा जाएगा।

ये भी पढ़े : गृहमंत्री का ऐलान , NIA करेगी लखनऊ एनकाउंटर की जांच.

केजरीवाल इससे पहले भी वाड्रा पर निशाना साधते रहे हैं। साल 2012 में केजरीवाल ने वाड्रा पर जमीन घोटाले का आरोप लगाया था। केजरीवाल का आरोप था कि वाड्रा में दिल्ली, राजस्थान और हरियाणा में कांग्रेस सरकारों से डीएलएफ को फायदा लेकर कई करोड़ का जमीन घोटाला किया है। इतना ही नहीं केजरीवाल ने कहा था कि लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस अध्यक्ष के दामाद राबर्ट वाड्रा को मोदी जी ने गोद ले लिया है तभी वो अब वाड्रा के खिलाफ चुप रहते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close