उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

दहेज़ ना मिलने पर , पति ने पत्नी के किए कई टुकड़े फिर घर में लगा दी आग !

ललितपुर, 26 मार्च = जिले में पति द्वारा पत्नी की धारदार हथियार से नृशन्स हत्या कर शव के टुकड़े कर घर में आग लगाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने टुकड़ों में मिले शव को फॉरिन्सिक लैब भेज दिया है, वहीं घटना के बाद से पति फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बानपुर थाना क्षेत्र के भारौनी गांव निवास रूद्रप्रताप पुत्र ब्रजपाल की शादी तीन वर्ष पूर्व पास के दैलवारा गांव में रिंकी राजे (26) से हुई थी। मायके पक्ष के अनुसार शादी के साल भर बाद पुत्री का जन्म होते ही रूद्रप्रताप अपनी पत्नी रिंकी को परेशान करने लगा और बार-बार दहेज की मांग करता था। कई बार पैसा देने के बाद जब रूद्रप्रताप की मांग लाखों रुपये तक पहुंच गई, तो रिंकी ने घर से पैसा मांगने पर इनकार कर दिया। इसके बाद रूद्रप्रताप ने उससे आए दिन मारपीट और उत्पीड़न करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े : राजधानी में तापमान ने पकड़ी रफ्तार, गर्मी से लोग बेहाल

ताजा घटना में दोनों पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद रूद्रप्रताप ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी को काटकर कच्चे घर में आग लगा दी और मौके से भाग गया। बाद में घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लेकिन डॉक्टरों के पोस्टर्माटम करने में असमर्थता जताने पर उन्हें आगरा फॉरिन्सिक लैब के लिए भेज दिया गया। मृतक रिंकी की डेढ़ साल की बेटी है। पुलिस ने मामले में सास व ससुर को हिरासत में लेकर आरोपी रूद्रप्रताप की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
Close