खबरेमहाराष्ट्रराज्य

देश में फ़ैले खौफ के बीच पालघर से आई एक सुकून देने वाली खबर सामने || कोरोना संक्रमित गरीब महिला की डॉ. ने इस हालत में करवाई डिलीवरी

संजय सिंह ठाकुर / पालघर : कोरोना संक्रमण के कारण आज देश में चारो तरफ फ़ैले खौफ के बीच पालघर से एक सुकून देने वाली खबर सामने आई है. जहां 108 नंबर की एम्बुलेंश के डॉ.राजेश राय ने पीड़ा से तड़फ रही एक गरीब महिला की सडक के किनारे एम्बुलेंस रोक कर एम्बुलेंस में ही डिलीवरी करवाई, अब जच्चा-बच्चा दोनों स्वास्थ्य है.

बताया जा रहा है पालघर की रहने वाली सुषमा शिंदे नामक यह महिला गुरुवार को पालघर सरकारी अस्पताल (आर.एच) में पहुंची और जब उसका कोरोना टेस्ट किया गया तो वह संक्रमित पाई गई. लेकिन कोरोना संक्रमित मरीजों से फुल चल रहे पालघर सरकारी अस्पताल में बेड खाली नहीं होने के कारण महिला को केलवे – माहिम लोकेशन की 108 नंबर की एम्बुलेंस से कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए विक्रमगढ़ में बने रेवेरा अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

लेकिन जैसे ही एम्बुलेंस पालघर से करीब 20 किलोमीटर दूर मनोर के पास पहुंची तो महिला को काफी पीड़ा होने लगी, महिला को तड़फता देख कर डॉ.राजेश राय ने एम्बुलेंस को सड़क के किनारे रुकवा कर, वही महिला की डिलीवरी करवाई ।जिसके बाद महिला के साथ मौजूद उसकी माँ और पति ने राहत का सांस लिया . डिलीवरी के बाद सभी लोग महिला को लेकर वापस पालघर अस्पताल आगये जहां महिला को दवा देकर उसे घर मे ही रहने की हिदायत के साथ उसे घर भेज दिया गया ।

Related Articles

Back to top button
Close