उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में गैंगरेप आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति

Uttar Pradesh. लखनऊ, 07 मार्च =  मां व बेटी से गैंगरेप व यौनशोषण के आरोपी सूबे के कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति सीजीएम कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में है। इससे पहले पकड़ने के लिए राजधानी पुलिस ने अपना जाल बिछाया और जल्द ही गिरफ्तारी करने का दावा कर रही है।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद हरकत में आयी राजधानी पुलिस ने गायत्री प्रसाद प्रजापति के गनर चन्द्रपाल को पुलिस ने जानकीपुरम से गिरफ्तार किया है तो वहीं यूपी एसटीएफ ने देररात्रि नोएडा से आरोपी अशोक तिवारी, आशीष शुक्ला को दबोचा है। इस कांड में अभी तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और मंत्री समेंत फरार चार लोगां को पकड़ने के लिए टीम लगातार दबिश दे रही है।

सपा के इस नेता को गिरफ्तार करने पर , बीजेपी नेता ने रखा 50 हजार रुपए का इनाम !

सूत्रों की माने तो मंत्री अपने ही किसी करीबी राजनेता के घर में दुबका बैठा हुआ है और सीजीएम कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में है। इस मामले में एडीजी लॉ एण्ड आर्डर दलजीत चौधरी ने बताया कि है कि विवेचना अधिकारी मंत्री के सरेंडर से पहले ही न्यायलय के बाहर गिरफ्तार करना चाहती है। जिसके लिए टीम अपना काम कर भी रही है। सूत्रों की माने तो आज मंगलवार को आरोपी मंत्री अपने सहयोगियों के साथ लखनऊ के सीजीएम कोर्ट में सरेंडर कर सकता है।

Related Articles

Back to top button
Close