Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

सपा के इस नेता को गिरफ्तार करने पर , बीजेपी नेता ने रखा 50 हजार रुपए का इनाम !

इलाहाबाद 6 मार्च : रेप के आरोप में फंसे अखिलेश सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी के लिए यूपी के इलाहाबाद में बीजेपी के एक स्थानीय कार्यकर्ता ने 50 हजार का इनाम देने का एलान किया है. बीजेपी के इस स्थानीय नेता और खटिक समाज से तालुक रखने वाले रवि सोनकर का कहना है कि दागी मंत्री गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी के लिए उसने और उसके दोस्तों ने अपनी पॉकेट मनी से 50 हजार रुपए जमा किया है.

kbn 10 GAYTRI

पोस्टर में लिखा है, ‘इस सरकार में महिलाओं की इज्जत से अधिक एक मंत्री की भैसें अहम है जिन्हें पुलिस 24 घंटे में खोज सकती है.’ लेकिन आरोपी मंत्री को वह कई दिन गुजर जाने के बाद भी ढूंढ नहीं पा रही हैं. ऐसे में शायद 50 हजार रुपए के इनाम को पाने के फेर में यूपी पुलिस उसे तलाश लाए.

ये पोस्टर इलाहाबाद के सिविल लाइन सुभाष चौराहे पर लगाए गए हैं।

यह विवादित पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

मामला कुछ इस प्रकार हैं . 

दरसल एक महिला ने आरोप लगाया था की ,  वह प्रजापति से लगभग तीन साल पहले मिली थी. उस समय मंत्री ने उसकी चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया और उसकी तस्वीरें भी ले ली. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा था कि इसके बाद प्रजापति ने उसको कई बार तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल करते हुए रेप किया. जिसके बाद से ही यह मामला शुर्खियो में हैं और गिरफ्तारी के डर से यह नेता फरार हैं . 

ये भी पढ़े : यूपी विधानसभा चुनाव के बाद MCD के मैदान में उतरेंगे राहुल गांधी

 गायत्री प्रजापति पर कई संगीन आरोप दर्ज 

गायत्री प्रजापति पर भ्रष्टाचार के कई आरोप हैं. उन्हें मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त भी किया था, लेकिन बाद में दोबारा शामिल कर लिया. इस वक्त वो समाजवादी पार्टी के टिकट पर अमेठी से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही आचार संहिता उल्लंघन का मामला भी देखने को मिला जब कानपुर से अमेठी ले जाई जा रही 4000 साड़ियों की एक खेप को पुलिस ने पकड़ा. बिल पर भी गायत्री प्रजापति का नाम था. इस मामले में केस दर्ज हुआ है.

 

Related Articles

Back to top button
Close