खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

कोर्ट से बोली इंद्राणी, जेल में मुझे मारने की कोशिश की गई

मुंबई (ईएमएस)। आईएनएक्स मीडिया की पूर्व सह संस्थापक और अपनी बेटी शीना बोरा हत्या मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई कोर्ट में कहा कि जेल में किसी ने उन्हें मारने की कोशिश की थी। उन्होंने कोर्ट को बताया, मुझे जान का डर है। मैंने जेल आईजी के सामने कोई बयान नहीं दिया है। मैं पक्के तौर पर बताती हूं कि मैंने किसी से बात नहीं की।

दवाओं के कथित ओवरेडोज़ पिछले दिनों इंद्राणी की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। उन्होंने कहा, जिस दिन मुझे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, उस दिन से मैंने अपने वकीलों को छोड़कर किसी से भी बातचीत नहीं की और बाहर का भी कुछ नहीं खाया। इंद्राणी ने बताया कि वह शुक्रवार को उपवास कर रही थीं। मैं शाम करीब पौने पांच बजे जेल के अंदर आई थी।

हर रोज की तरह मेरा खाना ढका हुआ रखा था। मैंने जैसे ही दाल खाई मुझे नींद आने लगी और मुझे घबराहट होने लगी। साढ़े सात बजे के करीब मुझे एक दवा दी गई, जिसको खाने के बाद मैं बेहोश हो गई। इंद्राणी ने कहा, कोई मुझे मारने की कोशिश कर रहा है। मेरे खाने में और दवा के जरिए मुझे मारने की साजिश की जा रही है। गौरतलब है कि 46 साल की इंद्राणी को दक्षिण मुंबई स्थित भायखला जेल से 6 अप्रैल को बेहोशी की हालात में अस्पताल लाया गया था। अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद बीमारी के कारणों का पता लगाने के लिए उनकी कई मेडिकल जांच की गई थी। अब उनकी सेहत में सुधार है और अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भायखला जेल वापस ले जाया गया।

Related Articles

Back to top button
Close