Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी अग्निवेश पर हुआ हमला , लौटना पड़ा ……

नई दिल्ली ( 17 अगस्त ): पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार को 93 साल की उम्र में निधन हो गया। अटल जी का पार्थिव शरीर लोगों के अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पर रखा गया है। यहां पर भारी संख्या में समर्थक और चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इस बीच अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम दर्नश करने के लिए पहुंचे विवादित सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ भीड़ ने धक्का मुक्की की और उन पर हमला बोल दिया। विरोध के चलते अग्निवेश अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि नहीं दे पाए और उन्हें वापस लौटना पड़ा। यहां पर बता दें कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का 93 साल की उम्र में दिल्ली स्थित एम्स में बृहस्पतिवार को शाम पांच बजकर पांच मिनट पर निधन हो गया। देर रात नौ बजे से उनका पार्थिव शरीर उनके आवास कृष्णा मेनन मार्ग पर रखा गया, जहां उनके अंतिम दर्शन किए गए।

शुक्रवार सुबह उनका पार्थिव शरीर अब भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय लाया गया है, यहां एक बजे तक लोग उनके अंतिम दर्शन कर सकेंगे। इसके बाद यहां से राष्ट्रीय स्मृति स्थल तक वाजपेयी की अंतिम यात्रा निकाली जाएगी और शाम चार बजे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

अटल जी के निधन पर इमरान खान ने जताया दुःख , बोले ….

बता दें झारखंड के पाकुड़ में स्‍वामी अग्‍नि‍वेश के साथ मार-पीट हुई थी इसका आरोप बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर है। स्‍वामी अग्‍न‍िवेश पर आदिवासियों को भड़काने का आरोप लगते रहा है। इससे पहले भी नक्‍सलियों के साथ उनके संबंध को लेकर विवाद हुआ था। बता दें कि झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने स्वामी अग्निवेश से मारपीट मामले में गृह सचिव को जांच के आदेश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close